trendingNow1zeeHindustan1896743
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 17: टीवी की इस एक्ट्रेस ने मांगी शो में अच्छी जर्नी की दुआ, शॉपिंग करती हुईं स्पॉट!

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' 15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. कई कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म हो चुके हैं इसी बीच उड़ारियां एक्ट्रेस ईशा मालविया बिग बॉस 17 के लिए कन्फर्म कर ली गई हैं.   

Advertisement
Bigg Boss 17: टीवी की इस एक्ट्रेस ने मांगी शो में अच्छी जर्नी की दुआ, शॉपिंग करती हुईं स्पॉट!

 

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. बिग बॉस 17 के लिए इस बार कई बड़े सितारों के शामिल होने की चर्चा है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ शो में एंट्री करेंगी. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ईशा मालविया को शॉपिंग करते देखा गया था, जिसको देख कर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस शो में जाने की तैयारियां कर रही हैं.

ईशा मालविया शॉपिंग करती हुई स्पॉट 

बिग बॉस 17 में हिस्सा ले रहे कंटेस्टेंट अपने-अपने तरीके से तैयारियों में लगे हुए हैं. शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी चर्चा हो रही है, दर्शक कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट जानने के लिए बेकरार हैं. इसी बीच ईशा मालविया को भी शॉपिंग करते हुए देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस शो में जाने की तैयारी कर रही हैं. बिग बॉस 17 में ईशा के होने की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही थी, जिसको देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है की ईशा शो में दिखाई दे सकती हैं. एक्ट्रेस अपनी दमदार एंट्री की तैयारी कर रही हैं. ईशा को एक स्टोर में स्पॉट भी किया गया था, जहाँ वो तरह तरह के आउटफिट्स सेलेक्ट कर रही थी. एक्ट्रेस शॉपिंग में काफी बिजी लग रही थी. एक्ट्रेस को पीले रंग के सूट में देखा गया था.

पहले भी शो को लेकर दे चुकी हिंट

ईशा का ऐसे शॉपिंग करते हुए स्पॉट करना पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को बिग्ग बॉस 17 से जोड़ा जा रहा है. खुद ईशा ने पहले भी कई बार शो को लेकर अपने फैंस को हिंट दिया है.  उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए गणपति बप्पा से उनके सफर में मदद करने के लिए दुआ की थी. इस स्टोरी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था,  'बप्पा आपने हमेंशा मेरी रक्षा की है और मुझे सपोर्ट किया है. मुझे आगे आने वाली जर्नी में आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है. तो ऐसा ही मेरा ध्यान रखना और मेरी रक्षा करना. मुझपे ​​अपना आशीर्वाद बनाए रखना और अगले साल जल्दी आना. "गणपति बप्पा मोरया". इस पोस्ट के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस उनके शो में जाने को लेकर चर्चा कर रहे थे. 

बिग बॉस 17 की थीम 

ईशा सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं, इसका खुलासा 15 अक्टूबर को होगा. बता दें कि इस बार इस शो की थीम कपल वर्सेस सिंगल होगी. जिसमें अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ इस सीजन के कन्फर्म कपल्स में से एक हैं तो वहीं विवेक और खुशी चौधरी के साथ यूट्यूबर अरमान मलिक-पायल मलिक भी शो में एंट्री करेंगे. ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के भी शो में आने की चर्चा है.  शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार व रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon' फेम Aabhaas Mehta उर्फ श्याम जी ने गर्लफ्रेंड से की शादी, देखें खूबसूरत फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 
 
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})