trendingNow1zeeHindustan2008844
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 17: 'क्लब में थप्पड़ मारा था...' बिग बॉस के घर में ईशा मालवीय ने अभिषेक को लेकर किया एक और बड़ा खुलास

Bigg Boss 17: सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' में ईशा मालवीय बार-बार अभिषेक को लेकर नए नए खुलासे करते नजर आ रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने विक्की के सामने कुछ ऐसा राज खोला कि वह हैरान हो गए.

Advertisement
 Bigg Boss 17: 'क्लब में थप्पड़ मारा था...' बिग बॉस के घर में ईशा मालवीय ने अभिषेक को लेकर किया एक और बड़ा खुलास

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी पर्सनल लाइफ से कई चौंकाने वाले राज खोले हैं. वहीं ईशा मालवीय और अभिषेक के रिलेशनशिप को लेकर भी कई सारी बातें सामने आई हैं. शो में एंट्री करने से लेकर अब तक ईशा ने अभिषेक पर कई गंभीर आरोप लगाए है. 

अभिषेक ने मारा था ईशा को थप्पड़ 

ईशा ने खुलासा किया कि अभिषेक कुमार ने उनके साथ बहुत गलत व्यवहार किया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा विक्की जैन को अपने पिछले रिलेशनशिप के बारे में काफी कुछ बता रही हैं. ईशा ने बताया- 'मैं किसी को बता रही थी कि मेरा बॉयफ्रेंड ऐसा है टाइप करके. अभिषेक ने मुझसे कहा कि इतने दोस्त हैं क्या तेरे? मैंने कहां हां....इन लड़कियों को मैं जानती हूं. इसके बाद मैं कुछ बोलूं अभिषेक ने मुझे एक जोर का थप्पड़ मार दिया.'

शॉक्ड हुए विक्की भैया

ईशा कहती है कि- 'उसने इतनी तेज थप्पड़ मारा था कि निशान उसकी आंख के नीचे पड़ गया था. राइट आंख नीली हो गई थी. मैं दूसरे दिन सुबह सेट पर गई तो तब मेरी मम्मी को पता चला कि ये निशान अभिषेक की वजह से आया है'. ईशा की ये बात सुन विक्की काफी चौंक गए. 

अभिषेक-ईशा का हो चुका है ब्रेकअप

ईशा और अभिषेक शुरुआत बिग बॉस में लड़ते झगड़ते ही आए थे. शो में आने से 1 साल पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ईशा ने बताया कि उन्होंने अभिषेक के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से उससे अलग होने का फैसला लिया था.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})