trendingNow1zeeHindustan2072589
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 17: ईशा ने जाने से पहले अभिषेक से बोला सॉरी, एक्टर का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फिनाले की रेस से ईशा मालवीय बाहर हो गई हैं. उनके घर से बेघर होने के पर अभिषेक फूट-फूट कर रोते हैं. वहीं ईशा बाहर जाने से पहले अभिषेक को सॉरी बोलती है.   

Advertisement
Bigg Boss 17: ईशा ने जाने से पहले अभिषेक से बोला सॉरी, एक्टर का रो-रोकर हुआ बुरा हाल


नई दिल्ली: बिग बॉस 17 फिनाले से महज एक हफ्ते दूर हैं. फिनाल की रेस से ईशा मालवीय बाहर हो गई है. ईशा घर से बेघऱ हो चुकी हैं. ईशा के बेघर होने पर एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक काफी रोते हैं. ईशा भी अभिषेक से माफी मांगती है और बोलती है कि हमारा चैप्टर यहां पर बंद हो गया है. जो भी हुआ उसके लिए सॉरी अब मैं तुम्हारे बारे में कुछ नहीं बोलूंगी वहीं तुम भी बाहर जाने के बाद कुछ मत बोलना. इस दौरान अभिषेक अपना रोना रोक नहीं पा रहा था. 

फूट-फूट कर रोए अभिषेक 
ईशा मालवीय के 'बिग बॉस 17' से बाहर निकलने के बाद, उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड व कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार फूट-फूट कर रोने लगे. शो के होस्ट सलमान खान ने एविक्शन के लिए जैसे ही ईशा का नाम लिया, हर कोई हैरान रह गया. जाने से पहले ईशा ने सभी का शुक्रिया अदा किया और इमोशनल हो गईं. 

अभिषेक को रोता देख मुनव्वर ने कही ये बात 
जब ईशा घर वालों से मिलने गईं तो अभिषेक रोने लगे. मुनव्वर फारुकी ने अभिषेक को दिलासा देने की कोशिश की. मुनव्वर को यह कहते हुए सुना गया:, ''रो मत भाई, जाने दे उसको. आखिरी बार मिल रहा है इसलिए रो रहा है क्या. मिलेगी बाहर पार्टी में.''

ईशा ने मांगी माफी 
 हालांकि अभिषेक ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें इतना बुरा क्यों लग रहा है. जाने से पहले ईशा ने अभिषेक से हर बात के लिए माफी मांगी. ईशा ने अभिषेक से कहा, ''मैं हर चीज के लिए माफी मांगती हूं. अब हमारा चैप्टर यही क्लोज होता है. अब तुझे बुरा नहीं बोलूंगी, तू भी मत बोलना.''

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})