trendingNow1zeeHindustan2348601
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अस्पताल में भर्ती हुईं 'बिग बॉस 17' फेम सोनिया बंसल, दर्द से तड़पती नजर आईं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

Sonia Bansal: बिग बॉस 17 में नजर आईं सोनिया बंसल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस बेड पर दर्द से कराहती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सोनिया की हालत काफी खराब दिख रही है.

Advertisement
अस्पताल में भर्ती हुईं 'बिग बॉस 17' फेम सोनिया बंसल, दर्द से तड़पती नजर आईं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

नई दिल्ली:Sonia Bansal: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में कई सेलेब्स नजर आए थे. हालांकि इस शो में नजर आईं सोनिया बंसल ने अपनी क्यूटनेस और स्टाइल से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. शो में भले ही एक्ट्रेस ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई हों, लेकिन सोनिया ने घर से बाहर आकर खूब नाम कमाया. हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर हैरान कर देने वाली खबर आई है.  सोनिया बंसल की देर रात अचानक तबियत खराब हो गई, जिसके बैद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

कई महीनों से आ रहे पैनिक अटैक

सोनिया बंसल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बेड पर दर्द में तड़पती दिख रही हैं. सोनिया की हालत काफी खराब है. दर्द में सोनिया की आंखे बंद है और चेहरे पर बेसुध हालत दिख रही है. वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सोनिया बंसल पिछले 4 महीने से पैनिक अटैक से जूझ रही हैं.

अवार्ड फंक्शन में गईं थी सोनिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनिया बंसल कल रात एक अवार्ड फंक्शन में गई थीं. वहां से वापस लौटते समय उन्हें अचानक से बेचैनी हुई. हालत खराब होने के बाद एक्ट्रेस को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. फिलहाल सोनिया का इलाज हो रहा है.

दर्द में सोनिया बंसल

सोनिया कम वोट्स की वजह से नहीं बल्कि हाउसमेट्स के एविक्ट करने की वजह से शो से बेघर हो गई थीं. सोनिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस फैंस के साथ ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. सोनिया की क्यूटनेस पर फैंस फिदा रहते हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस को हॉस्पिटल में देख फैंस भी काफी परेशान हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Rekha: 'शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है?' जब इस सवाल का रेखा ने दिया था होश उड़ा देने वाला जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})