trendingNow1zeeHindustan1987634
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट पर भारी पड़ी एक गलती, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' का ये सीजन भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में हर दिन एक ड्रामा देखने को मिल जाता है. अब आने वाले एपिसोड में हम फिर घर के अंदर एक नया हंगामा देखेंगे.  

Advertisement
Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट पर भारी पड़ी एक गलती, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. शो में हर दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि तहलका यानी सनी आर्या घर के अंदर अभिषेक के साथ काफी बदतमीजी करेंगे. यहां तक कि वह गुस्से में अभिषेक का गिरेबान तक पकड़ लेंगे. इनका एक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि बिग बॉस ने तहलका की हरकत के लिए अब उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. 

अभिषेक और अरुण की लड़ाई में कूदे तहलका

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिषेक और अरुण माशेट्टी के बीच काफी बहस हो जाएगी. वहीं, तहलका को जैसे ही इस झगड़े के बारे में पता चला तो वह भी अपने दोस्त अरुण को सपोर्ट करने के लिए अभिषेक के साथ लड़ने पहुंच जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वह सीधे अभिषेक के पास जाते है उन्हें धमकियां देते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगते हैं. तहलका उनका कॉलर पकड़कर इधर-उधर खींचने लगते हैं. इस दौरान घर के बाकी सदस्य तहलका को रोकने की काफी कोशिश करते हैं, लेकिन वह अभिषेक को पकड़कर खींचते रहते हैं.

कई लोगों ने किया अभिषेक का सपोर्ट

अब सोशल मीडिया पर सनी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे लेकर कई यूजर्स ने अभिषेक का सपोर्ट किया है. लोगों का कहना है कि बिग बॉस को इस तरह के वॉयलेंस को बिल्कुल बढ़ावा नहीं देना चाहिए. अब कहा जा रहा है कि वीकेंड के वार एपिसोड में करण जौहर ऐलान करेंगे कि सनी आर्या को सजा के तौर पर घर से बाहर किया जा रहा है. बिग बॉस उन्हें पहले भी कई बार उनके अग्रेसिव बर्ताव के लिए चेतावनी दे चुके हैं, लेकिन इस बार तहलका ने सारी हदें ही पार कर दी हैं. इस कारण उन्हें शो बाहर किया जा रहा है.

तहलका के सपोर्ट में आए फैंस

अब तहलका के शो से बाहर होने की खबरें भी सोशल मीडिया पर छा गई हैं. कई लोगों ने इसे एक फैसला भी बताया है. वहीं, तहलका के कई चाहने वालों ने उनकी तरफदारी करते हुए कहा है कि बिग बॉस को इतना सख्त कदम नहीं उठाना चाहिए था. वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि तहलका ने जानबूझकर घर से जाने के लिए ऐसी हरकत की है.

ये भी पढ़ें- Animal Twitter Review: क्या आप भी कर रहे हैं 'एनिमल' देखने की प्लानिंग? फिल्म देखने से पहले जान लीजिए जनता की राय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})