trendingNow1zeeHindustan1890320
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 17: बिग बॉस में क्या कारनामा करने वाली हैं अंकिता लोखंडे? शो के लिए की ये तैयारी!

Bigg Boss 17: सलमान खान का शो बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है. आए दिन शो से जुड़ी अपडेट सामने आती रहती हैं. हाल में ही मीडिया रिपोर्ट्स में दवा किया गया था कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति के साथ शो में जाने के लिए शॉपिंग कर रही हैं. इस खबर के माध्यम से पढ़िए पूरी कहानी.

Advertisement
Bigg Boss 17: बिग बॉस में क्या कारनामा करने वाली हैं अंकिता लोखंडे? शो के लिए की ये तैयारी!

 

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस सीजन 17' के ऑनएयर होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो से जुड़ी अपडेट समय-समय पर सामने आती रहती है. हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankit Lokhande) भी नए सीजन का हिस्सा बनने जा रही हैं. अंकिता इन दिनों शो में जाने की तैयारियां में लगी हुई हैं. खबरों की माने तो एक्ट्रेस पति विक्की जैन के साथ शो में एंट्री करेंगी.

'बिग बॉस 17' के लिए की शॉपिंग

खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे शो में बड़े-बड़े सूटकेस के साथ एंट्री करेंगी. हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने पति विक्की जैन के साथ मिलकर कई नए आउटफिट्स खरीदें हैं. कहा जा रहा है कि अंकिता ने खास इस शो के लिए करीबन 200 आउटफिट्स खरीदे हैं. वहीं, बात करें विक्की की तो उन्होंने भी शो के लिए काफी कपड़े खरीदें हैं. अब देखना होगा कि शो में कपल अपने आउटफिट्स के साथ कौन सा फैशन ट्रेंड सेट करने वाले हैं.

फैशन दिखाकर करेंगी नए कारनामे 

अंकिता की शॉपिंग की खबरों से दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस फैशन के नए अवतार शो में दिखाएंगी. कपल के बारे में ये भी खबरें आ रहीं हैं कि अंकिता दिन में 3 बार ऑउटफिट बदलेंगी, वहीं विक्की दिन में 2 बार ऑउटफिट बदलेंगे. बता दें कि शो 15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. सोमवार से शुक्रवार तक यह रात 10 बजे और वीकेंड पर यानी शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

शो की अनोखी थीम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल 'बिग बॉस 17' की थीम सिंगल वर्सेज कपल बताई जा रही है, जिसे देखते हुए अंकिता और विक्की जैन दोनों को शो के लिए अप्रोच किया गया. विक्की और अंकिता को शो में देखना इनके चाहने वालों के लिए एक दिलचस्प अनुभव होने वाला है. शो में कंटेस्टेंट को दिल, दिमाग और दम दिखाना होगा.

ये भी पढ़ें- स्टार परिवार अवॉर्ड का होने जा रहा है आगाज, भाविका शर्मा से लेकर अनुपमा का दिखेगा अनदेखा अंदाज

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 
 
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})