Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 17: विक्की संग अंकिता की लड़ाई पर ससुर ने किया एक्ट्रेस की मां को फोन, कही ये बात

Bigg Boss 17: विक्की और अंकिता की मां ने घर में एंट्री ली इस दौरान विक्की की मां ने अंकिता से बोला कि जब तुमने विक्की को लात मारी थी उसके बाद पापा ने तुम्हारी मम्मी को कॉल किया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया.   

Advertisement
Bigg Boss 17: विक्की संग अंकिता की लड़ाई पर ससुर ने किया एक्ट्रेस की मां को फोन, कही ये बात
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jan 09, 2024, 08:33 PM IST

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 फिनाले के करीब पहुंच गया है. ऐसे में इन दिनों विक्की को लात मारने पर अंकिता के ससुर ने एक्ट्रेस की मां को किया फोन किया. अंकिता की सास घर में आकर अंकिता को ये बात बताती है जिसके बाद अंकिता काफी गुस्सा हो जाती है. वह बोलती है कि पापा को ऐसा नहीं करना चाहिए.

परिवार वाले करेंगे शो में एंट्री 

बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले शो में एंट्री करते नजर आएंगे. सबसे पहले घर में अंकिता और विक्की की मां एंट्री होगी. वह अपने बच्चों से मिलने शो में जाएंगे. बिग बॉस 17 का एक प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो वीडियो में विक्की की मां को अंकिता के साथ अकेले में कुछ बात करती हैं. 

विक्की के पापा ने अंकिता की मां को किया कॉल 
विक्की मां अंकिता को बातचीत में बताती है कि जब तुमने विक्की को लात मारी थी, तो विक्की के पापा ने तुरंत तुम्हारी मां को कॉल करके पूछा था कि क्या आप भी अपने पति को ऐसे ही लात मारती थीं? इसके जवाब में अंकिता बोलती है कि मम्मी को कॉल करने की क्या जरुरत थी मेरी. मेरी मम्मी अकेली हैं वहां, मेरे पापा की डेथ हुई है मम्मा. मेरे माता-पिता को मत बोलो प्लीज.

अंकिता की मां ने कही ये बात 
वहीं अंकिता मां भी शो में आती हैं. वह विक्की और अंकिता से बात करती हैं. वह विक्की और अंकिता से बोलती है कि तुम वैसे नहीं दिख रहे हो जैसो हो. वह बोलती है कि तुम दोनों बहुत लड़ते हुए दिख रहे हो. इसके बात अंकिता समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन वह बोलती है कि तुम दोनों जैसे हो वैसा रहे. विक्की को उसका गेम खेलने दो. 

इसे भी पढ़ें: Pankaj Tripathi की सोच की कायल हुईं Priyanka Chopra, स्टोरी शेयर एक्टर को बताया 'बुद्धिमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})