Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 17: अंकिता ने पति विक्की जैन को दी घर छोड़ने की धमकी, कही ये बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. अंकिता अपने पति विक्की को धमकी देती है कि अगर तूने ऐसा किया तो मैं घर छोड़ दूंगी 

Advertisement
Bigg Boss 17: अंकिता ने पति विक्की जैन को दी घर छोड़ने की धमकी, कही ये बात
Zee Hindustan Web Team|Updated: Nov 28, 2023, 03:38 PM IST

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी धमाल और ड्रामा देखने को मिल रहा है. समर्थ, ऐश्वर्या शर्मा ने विक्की जैन पर चुगली करने का आरोप लगया था. विक्की को यह बात काफी बुरी लगती है. लेकिन अंकिता लोखंडे इस बात से बहुत नाराज हैं. अंकिता ने विक्की को समझाया और कहा कि वह नहीं चाहती कि जो लोग यहां उनके साथ गलत बिहेव कर रहे हैं जो बाहर उनके घर में आए. एक्ट्रेस ने विक्की को धमकी दे दी और घर छोड़ने की बात की है. 

अंकिता ने विक्की का किया सपोर्ट 
अंकिता पहले विक्की को कहा- मुझे पता है तुम कैसा महसूस कर रहे हो. किसी को कोई भी सफाई देने की जरूरत नहीं है. चिंटू, पिंटु, टिंटु इन सब लोगों को खुद से दूर रखो. किसी को कुछ कहने की जरूरत नहीं है. आप इस वीक किसी से भी बात मत करो. आप उनके साथ बैठो जिन्हें आप पसंद करते हो. 

समर्थ को लेकर कही ये बात 
अंकिता अपने पति विक्की से बात करते हुए बोलती है कि मैं आपके साथ हूं और कुछ गलत लगता है तो मुझसे बोलो. मैंने आपको पहले भी कहा था कि समर्थ पर भरोसा मत करो वह धोखा देगा. उसने वहीं किया. 

विक्की को धी धमकी 
अंकिता ने विक्की को धमकी दी है कि जिस-जिसने तेरी इंसल्ट की है न तो विक्की बिना किसी मतलब के तो ये गेम है मैं जानती हूं. मैं समझती हूं लेकिन मेरे घर ये लोग नहीं आएंगे. अगर तू इन लोगों को घर लेकर आए तो मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी. अंकिता आगे कहती है कि मुनव्वर बहुत स्मार्ट प्लेयर है विक्की वो दिमाग से खेलता है. 

ये भी पढ़ें- Rohit Bal की हालत नाजुक, जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे फैशन डिजाइनर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})