trendingNow1zeeHindustan1584636
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sajid Khan को डेट कर रही हैं Soundarya Sharma? अफेयर की खबरों पर एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

Soundarya Sharma-Sajid Khan Dating News: ‘बिग बॉस 16’ से सुर्खियों में आने वाली सौंदर्या शर्मा एक बार फिर चर्चा में है. कुछ से एक्ट्रेस और साजिद खान को लेकर अफेयर की खबरों का बाजार गर्म हैं. अब हाल में सौन्दर्या ने अपनी डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

Advertisement
Sajid Khan को डेट कर रही हैं Soundarya Sharma? अफेयर की खबरों पर एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात
नई दिल्ली: Soundarya Sharma-Sajid Khan Dating News: ‘बिग बॉस 16’ से निकलते ही जहां सभी कंटेस्टेंट्स अपने नए-नए प्रोजेक्ट्स और पार्टी को लेकर लाइम लाइट में हैं, तो वहीं सौन्दर्या और साजिद अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है.
 
24 साल बड़े हैं साजिद
 
बता दें कि जहां सौंदर्या शर्मा 28 साल की हैं तो वहीं साजिद खान की उम्र 52 साल है. शो में दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखा गया था. सौंदर्या जहां अपने ग्लैमरस लुक के लिए हर जगह छाई रहती हैं, वहीं साजिद ने ‘मीटू’ को लेकर सुर्खियां बटोरीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साजिद और सौंदर्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 
 
क्या बोलीं सौंदर्या शर्मा
 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सौंदर्या शर्मा ने साजिद संग अपनी डेटिंग की खबरों को गलत बताया है, साथ ही ऐसी दुख भी जताया है कि लोग उनके बारे में कितना गलत बोल रहे हैं. उन्होंने साजिद को अपने बड़े भाई जैसा बताया.
 
सौंदर्या ने कहा, 'साजिद के साथ मुझे लिंक करने की खबरें जानकर मैं अंदर से बहुत दुखी और निराश हूं. मैंने उन्हें हमेशा एक दोस्त, मेंटर और बड़े भाई की तरह देखा है. ये चीज मुझे परेशान कर रही है.'
 
साजिद ने खबरों को बताया गलत

सौंदर्या ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि “समय आ गया है कि समाज हमें इस छोटी सोच से देखना बंद कर दे. समाज को इस पर फोकस करने की जरूरत है कि हम क्या हासिल कर रहे हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajid Khan (@aslisajidkhan)

वहीं, साजिद ने भी सौंदर्या संग अफेयर की खबरों को गलत बताकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. साजिद ने भी सौंदर्य को अपनी छोटी बहन बताया.

साजिद की फिल्म में सौंदर्या की एंट्री

‘रांची डायरीज’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सौंदर्या शर्मा जल्द ही साजिद खान की फिल्म में दिखाई देंगी. खबर है कि वह साजिद की फिल्म के एक गाने में दिखाई देंगी. सौंदर्या ‘थैंक गॉड’ में कैमियो रोल कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Selfiee Review: अक्षय कुमार ने फैंस को डेडीकेट की 'सेल्फी', इमरान हाशमी की सादगी जीत लेगी आपका दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})