trendingNow1zeeHindustan1275635
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

इस गुजराती फिल्म को बिग बी ने दी आवाज, जानिए 'फख्त महिला मेट' की खास बातें

क्या आप जानते हैं कि बिग बी ने गुजराती फिल्म 'फख्त महिला मेट' के लिए डब किया है. आपको इस फिल्म के बारे में कई रोचक जानकारियां दे देते हैं.

Advertisement
इस गुजराती फिल्म को बिग बी ने दी आवाज, जानिए 'फख्त महिला मेट' की खास बातें

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगामी गुजराती फिल्म (Gujrati Film) 'फख्त महिला मेट' के लिए अपनी आइकॉनिक आवाज दी है है. फिल्म में वो एक कैमियो भूमिका में भी नजर आएंगे.

जय बोदास ने किया है डायरेक्शन

फिल्म में यश सोनी और दीक्षा जोशी हैं और इसका निर्देशन जय बोदास ने किया है. फिल्म में अमिताभ का कैमियो भी है.

वयोवृद्ध निर्माता आनंद पंडित कहते हैं, 'अमित जी हमेशा काम में बच्चे जैसी ऊर्जा लाते हैं. यहां तक कि एक डबिंग स्टूडियो में भी, वह आनंद से भरे हुए हैं और हर पंक्ति, हर शब्द और हर मोड़ पर अपना सब कुछ देते हैं.'

उन्होंने कहा कि 'वह हमेशा लंबे संवादों के उस्ताद रहे हैं और उन्हें इतने जुनून और सहजता के साथ एक लंबे डबिंग सत्र को पूरा करते हुए देखना और वह भी गुजराती में वास्तव में एक विनम्र और प्रेरक अनुभव था.'

आनंद पंडित और वैशाली शाह द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, 'फख्त महिलाओ मेट' को एक परिवार-केंद्रित कॉमेडी के रूप में जाना जाता है. फिल्म 19 अगस्त को रिलीज हो रही है.

पहले भी कई फिल्मों में दे चुके हैं आवाज

यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ अपनी प्रतिष्ठित आवाज दे रहे हैं. अभिनेता ने 'रंग बरसे', 'होली खेले रघुवीरा', 'रोजाना जिये' और 'एकला चलो रे' जैसे कई अन्य गानों के लिए भी अपनी आवाज दी है.

अभिनय के मोर्चे पर, 79 वर्षीय आइकन, 'ब्रह्मास्त्र', 'गुड बाय', 'उचाई' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें- Birthday Special: पहली बार रैंप वॉक पर रो पड़ी थी कृति सेनन, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})