trendingNow1zeeHindustan1496137
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

भूमि पेडनेकर की बोल्डनेस से हुए सभी हैरान, ट्रोलर्स बोले- गलती से उलटा पहन लिया है मैडम ब्लाउज

Bhumi Pednekar के स्टाइल कि आए दिन सभी तारीफ करते हैं लेकिन हाल ही में भूमि का स्टाइल होना लोगों को ज्यादा खरा नहीं लगा ऐसे में भूमि को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग तेज हो गई.

Advertisement
भूमि पेडनेकर की बोल्डनेस से हुए सभी हैरान, ट्रोलर्स बोले- गलती से उलटा पहन लिया है मैडम ब्लाउज

नई दिल्ली: Bhumi Pednekar की परफॉर्मेंस और उनकी एक्टिंग का हर कोई लोहा मान चुका है. ऐसे में 'दम लगा के हइशा' के बाद से भूमि ने अपने वेट पर काफी काम किया है. ऐसे में लगातार उनकी हॉटनेस बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में स्पॉट किया गया.

साड़ी को किया स्टाइल

भूमि पेडनेकर ने ब्लैक, गोल्डन और ब्लू की शेड्स और स्ट्राइप्स वाली साड़ी पहन रखी थी. साड़ी को बेहत अतरंगी तरीके से स्टाइल किया गया था लेकिन साड़ी से ज्यादा चर्चा भूमि के ब्लाउज की हो रही है. बता दें कि फुल स्लीव ब्लाउज फ्रंट से ओपन था और डोरी से डिजाइन था वही बैक पूर तरह से कवर.

ब्लाउज को लेकर विवाद

भूमि के ब्लाउज को देख लोगों की तो सांसे ही रुक गई. ऐसे में कुछ का ध्यान भूमि के एब्स पर गया तो वहीं ट्रोलर्स भूमि की लुक के पीछ हाथ धोकर पड़ गए. ट्रोलर्स ने भूमि के इस लुक को बेहद बेकार बताया. ऐसे में कमेंट किया गया कि अब तो सांस छोड़ दो.

ओटीटी स्टार

भूमि पेडनेकर एक के बाद एक हिट फिल्म दे रही हैं. डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ गोविंदा मेरा नाम रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. ऐसे में भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की हाइ ऑन डिमांड एक्ट्रेस बन गई हैं.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})