trendingNow1zeeHindustan1890472
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

भूमि पेडनेकर ने साड़ी में भी लगाया हॉटनेस का तड़का, ग्लैमरस अंदाज में दिए पोज

भूमि पेडनेकर इस समय अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के कई सिजलिंग लुक्स भी देखने को मिल रहे हैं. अब एक बार फिर से भूमि ने अपने ग्लैमरस अंदाज का जादू लोगों पर चला दिया है.

Advertisement
भूमि पेडनेकर ने साड़ी में भी लगाया हॉटनेस का तड़का, ग्लैमरस अंदाज में दिए पोज

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी फिल्मों और किरदारों के कारण हमेशा ही चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपने हर रोल से दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ाई है. यही कारण है कि उनकी फिल्मों के लिए दर्शकों में एक अलग ही बेसब्री बनी रहती है. हालांकि, कुछ समय से भूमि अपने स्टाइलिश और स्टनिंग लुक्स के कारण भी चर्चा में आ गई हैं. अब फिर से भूमि का किलर लुक दिखा है.

साड़ी में भूमि पेडनेकर ने बरपाया कहर

भूमि ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. यहां एक्ट्रेस ब्राउन शेड की सीक्वेंस वाली डिजाइनर साड़ी और डीपनेक हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं.

उन्होंने इस एथनिक लिबास को भी इस अंदाज में कैरी किया है कि एक्ट्रेस की हॉटनेस पर लोगों की नजरें टिकी रह गई हैं.

भूमि ने चलाया हुस्न का जादू

भूमि ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने गले में सिर्फ एक डायमंड नेकपीस कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए हैं. अब फैंस उनकी इन अदाओं पर भी मर मिटे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

दूसरी ओर भूमि की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा भूमि 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक पर बन रही फिल्मों को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. हर फिल्म में भूमि का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: सवि के लिए गुंडों से लड़ेगा ईशान, सुलेखा कही इतनी घिनौनी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})