trendingNow1zeeHindustan1842553
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कर्वी फिगर दिखाने के लिए भूमि पेडनेकर पहनी ऐसी ड्रेस, ग्लैमरस लुक से किया हैरान!

भूमि पेडनेकर की एक्टिंग ही नहीं, बल्कि किलर अदाएं भी दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बना देती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का बेहद हॉट फोटोशूट उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल होने लगा है.  

Advertisement
कर्वी फिगर दिखाने के लिए भूमि पेडनेकर पहनी ऐसी ड्रेस, ग्लैमरस लुक से किया हैरान!

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी हर फिल्म से साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में उनकी फिल्मों के लिए हमेशा ही दर्शक उत्साहित रहते हैं. हालांकि, कुछ वक्त से भूमि अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. एक वक्त था जब भूमि ने ओवर वेट लड़की का किरदार निभाकर इंडस्ट्री में एंट्री की थी, वहीं, आज वह अपने परफेक्ट फिगर से हर एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं.

Bhumi Pednekar ने चलाया हुस्न का जादू

भूमि के चाहने वाले आज उनकी एक झलक देखने के लिए भी बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके सिजलिंग लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से भूमि ने अपनी अदाओं का जादू चला दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में भूमि का अलग ही अंदाज दिखा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं भूमि पेडनेकर

तस्वीरों में उन्हें वन शोल्डर थाई हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. भूमि ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंक ग्लिटरी लिप्स और पिंक स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को छोटा है और किलर अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. भूमि इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. खासतौर पर भूमि के कर्वी फिगर ने सबका ध्यान खींचा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

दूसरी ओर भूमि की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही उन्हें 'थैंक्यू फॉर कमिंग' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास इस समय 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'जवान' रचेगी इतिहास, मेकर्स खेलने जा रहे हैं ये बड़ा दांव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})