Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

14 साल की उम्र में भूमि पेडनेकर ने झेला यौन शोषण का दर्द, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया शेयर

Bhumi Pednekar Sexual Harassment: भूमि पेडनेकर ने फिल्म प्रमोशन के दौरान बताया कि 14 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुई हैं. 

Advertisement
14 साल की उम्र में भूमि पेडनेकर ने झेला यौन शोषण का दर्द, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया शेयर
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 03, 2024, 11:44 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. भूमि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लीक से हटकर काम करने के लिए जानी जाती हैं. भूमि जल्द ही भक्षक फिल्म में नजर आने वाली हैं. सीरिज में भूमि खोजी पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान भूमि अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना के बारे में बताया. 

14 साल की उम्र हुईं यौन शोषण का शिकार 
भूमि ने मीडिया के बारे में बात करते हुए बताया- मुझे बहुत अच्छे से याद है बांद्रा में तब मेले लगते थे मैं टीनएजर थी शायद 14 साल की और अपने परिवार के साथ थी. मुझे पता थआ कि क्या हो रहा है. ऐसा नहीं है कि मैं अनजान थी मैं चल रही थी और कोई मेरे बैक पर चुटकी काट रहा था. 

मैंने पीछे मुड़कर देखा लेकिन मुझे कुछ समझ नहीं आया है कि ये किसने किया क्योंकि वहां बहुत भीड़ थी कोई बार-बार मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था. मैंने उस समय कुछ नहीं कहा क्योंकि जो कुछ हुआ था उसमें मैं सदमे में थी. 

घटना थी बेहद ट्रॉमा जैसी 
भूमि ने बोला कि मुझे अब भी याद है कि कैसा महसूस कर रही थी. मुझे चुटकी काटना याद है. ऐसा है जैसे आपका शरीर याद रखता है. ये ऐसा ट्रॉमा होता है जिससे आप बाहर नहीं आ पाते हैं. कई बार तो आप भी यह नहीं समझ पाएंगे कि यह किसने किया क्योंकि आप भीड़ के बीच में है. 

भूमि पेडनेकर वर्कफ्रंट 
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें एक्ट्रेस आखिरी बार थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आई थी. वहीं भूमि जल्द ही थ्रिलर फिल्म भक्षक में नजर आएंगी. फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें: Dipti Naval Special: जब दीप्ति नवल पर लगा ये घिनौना आरोप, डिप्रेशन में आ गई थीं एक्ट्रेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})