trendingNow1zeeHindustan1231507
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: पांचवे सप्ताह भी थिएटर्स में छाई हुई है 'भूल भुलैया 2', अब तक कमाए इतने करोड़

Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है, इसके बावजूद भी लोग इसे सिनेमाघरों में देखना पसंद कर रहे हैं. फिल्म अपनी रिलीज के पांचवे हफ्ते भी सिनेमाघर में छाई हुई है.

Advertisement
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: पांचवे सप्ताह भी थिएटर्स में छाई हुई है 'भूल भुलैया 2', अब तक कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने सिनेमाघरों में धमाल मचाया हुआ है. कार्तिक को दर्शकों द्वारा जो प्यार मिल रहा है, वह वाकई काबिले तारीफ है. उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिखाया है कि वह बिना गॉड फादर के भी लोगों के दिलों पर राज कर सकते हैं. 

जारी है 'भूल भुलैया 2' की कमाई

फिल्म की रिलीज का पांचवा हफ्ता बीत चुका है. खास बात ये है कि ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म अब भी दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींचने में कामयाब हो रही है. इन दिनों कार्तिक 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है, इसके बावजूद भी लोग इसे सिनेमाघरों में देखना पसंद कर रहे हैं. कार्तिक का जादू अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

फिल्म ने गुरुवार को किया इतना कलेक्शन

फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो फिल्म 185 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने 'भूल भुलैया 2' की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े पेश किए हैं.

फिल्म ने गुरुवार को 51 लाख रुपये का कारोबार किया है. इसी के साथ फिल्म अब तक सिर्फ भारत में 184.32 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 

फिल्म ने अब तक किया इतना कारोबार

'भूल भुलैया 2' ने पहले हफ्ते - 92.05 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते - 49.70 करोड़ रुपये, तीसरे हफ्ते - 21.40 करोड़ रुपये, चौथे हफ्ते - 12.99 करोड़ रुपये और पांचवे हफ्ते - 8.18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म छठे हफ्ते में भी अपनी कमाई जारी रखेगी. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार 

गौरतलब है कि इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. फिल्म में तब्बू, राजपाल यादव ने भी शानदार काम किया है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. बता दें कि ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है.

ये भी पढ़ें- Raimohan Parida: घर पर मृत मिले उड़िया एक्टर रायमोहन परिदा, पुलिस ने शुरू की जांच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})