trendingNow1zeeHindustan1631674
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ट्रेन पर लड़की के साथ भोजपुरी सिंगर ने की अश्लील हरकत, छेड़खानी करने के आरोप में पहुंचा सलाखों के पीछे

मुंबई पुलिस ने लोकल ट्रेन में एक छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले भोजपुरी गायक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ खुद छात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई थी. बता दें कि आरोपी गायक अश्लील भोजपुरी गाने गाता है जिसके कइ वीडियोज यू ट्यूब पर मौजूद है.   

Advertisement
ट्रेन पर लड़की के साथ भोजपुरी सिंगर ने की अश्लील हरकत, छेड़खानी करने के आरोप में पहुंचा सलाखों के पीछे

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने यू ट्यूब पर अश्लील गाने बनाने वाले एक भोजपुरी गायक को गिरफ्तार किया है. गायक को गिरफ्तार उसके गाने से नहीं बल्कि लोकल ट्रेन में एक युवा लड़की को छेड़ने की वजह से किया गया है. इस शख्स का नाम है दीपक पुजारी .

छात्रा की शिकायत पर हुई गिरफ्तारी 

जानाकरी के मुताबिक बीते दिनों एक छात्रा मुंबई में अपना एग्जाम देने के लिए लोकल ट्रेन से सफर कर रही थी. इस दौरान बोरीवली स्टेशन पर आरोपी गायक दीपक पुजारी ने उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की. जिसको लेकर छात्रा ने बोरीवली रेलवे पुलिस से इसकी शिकायत की. मौके पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया और मामले की जांच करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस ने सीसीटीवी सर्विलांस के जरिए आरोपी को पालघर से गिरफ्तार किया. 

आरोपी ने कुबूल किया जुर्म 

मामले को लेकर रेलवे पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी गायक दीपक पुजारी ने अपना गुनाह कुबूल किया है. छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के बाद वह भाग गया था, लेकिन पुलिस की जांच से वह नहीं भाग पाया और उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया गया. 

यूट्यूब पर बनाता है अश्लील गाने 

बता दें कि आरोपी दीपक पुजारी भोजपुरी गाने बनाता है. उसने कई भोजपुरी एल्बम में गाना गाया है. यूट्यूब पर उसके कई सारे गाने के वीडियोज मौजूद है. इनमें से अधिकतर वीडियोज अश्लील गाने हैं.   

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं नागा चैतन्य ! सामने आई तस्वीर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})