trendingNow1zeeHindustan1851151
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बालकनी में हुईं बोल्ड, डीपनेक शॉर्ट ड्रेस में दिखाया किलर लुक

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का सिजलिंग एक बार फिर से कैमरे में कैद हो गया है. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए एक से एक स्टाइलिश पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये अवतार भी काफी वायरल हो रहा है.  

Advertisement
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बालकनी में हुईं बोल्ड, डीपनेक शॉर्ट ड्रेस में दिखाया किलर लुक

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर से अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस अपने किसी भी प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स की वजह से खबरों में हैं. हालांकि, मोनालिसा अपने लंबे करियर में यह तो साबित कर ही चुकी हैं कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. यही कारण है कि मोनालिसा के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी दर्शक ही नहीं, बल्कि पूरे भारत में मौजूद हैं.

मोनालिसा ने ढाया कहर

मोनालिसा बेशक लंबे वक्त से भोजपुरी फिल्मों में न दिख रही हों, लेकिन अपने चाहने वालों के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस डीपनेक छोटी सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने अपने इस लुक को बालकनी में फ्लॉन्ट करते हुए स्टाइलिश पोज दिए हैं.

ग्लैमरस लग रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक सटल बेस, न्यूड शाइनी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट लिया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत स्टाइल और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर लगातार लाइक्स भी बढ़ते जा रहे हैं.

इस शो में दिखी थीं मोनालिसा

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस शालीन भनोट के टीवी शो 'बेकाबू' में नजर आई थीं. इस शो में एक्ट्रेस की अदाकारी का काफी पसंद किया गया था. हालांकि, इसके बाद से ही फिलहाल मोनालिसा ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. कुछ वक्त से एक्ट्रेस चुनिंदा शोज के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- ब्लैक साड़ी में मौनी रॉय ने लगाया हुस्न का तड़का, कर्वी फिगर के साथ फ्लॉन्ट किया हॉट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})