trendingNow1zeeHindustan1516879
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ठिठुरती ठंड में उतारे कपड़े, ब्रालेट पहन इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हर दिन अपने हॉट लुक की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस बार उन्हें ब्रालेट पहने हुए काफई बोल्ड अंदाज में देखा जा रहा है.

Advertisement
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ठिठुरती ठंड में उतारे कपड़े, ब्रालेट पहन इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वाले भी पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो मोनालिसा की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में मोनालिसा को कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स भी मिलते रहते हैं. एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा के अलावा हिन्दी टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, कुछ समय से वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

Monalisa की अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मोनालिसा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से मोनालिसा ने फैंस के साथ अपना लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इन बार एक्ट्रेस ने अपना ब्रालेट लुक दिखाया है. इस सर्दी के मौसम में उनका इतना सिजलिंग अंदाज इंटरनेट का पारा हाई कर रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं भोजपुरी क्वीन मोनालिसा

लेटेस्ट फोटो में मोनालिसा ब्लैक कलर की हॉल्टर नेक ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. मोनालिसा ने इस फोटो में साइड फेस दिखाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. मोनालिसा की ये फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

गौरतलब है कि मोनालिसा इस समय अपने टीवी शो 'फव्वारा चौक: इंदौर की शान' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरियल में उन्हें रमा नाम की महिला किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. मोनालिसा के फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद का अनोखा ऐलान, जारी रहेगा 'नंगा नाच'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})