trendingNow1zeeHindustan1770171
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

40 की उम्र में मोनालिसा हुईं बेकाबू, बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर से फैंस पर अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चला दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन बेबाकी से कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

Advertisement
40 की उम्र में मोनालिसा हुईं बेकाबू, बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने सिजलिंग लुक के कारण खबरों में आ ही जाती हैं. उनकी हर फोटो को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से मोनालिसा का नया फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए अपनी इन हॉट अदाओं को भी कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

बिकिनी लुक में छाईं मोनालिसा

लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल के पास बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस बिकिनी लुक को सटल बेस और न्यूड लिप्स से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इन फोटोज को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, 'हॉलीडे वाइब्स चेक.' अब फैंस के बीच उनका ये हॉट लुक काफी वायरल होने लगा है.

फैंस को भा गया मोनालिसा का हॉट लुक

मोनालिसा हर बार की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस की फोटोज पर करीब एक लाख लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट, खूबसूरत और ग्लैमरस कहते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वैसे, मोनालिसा के चाहने वालों ने उन्हें हर अंदाज में पसंद किया है.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस हिन्दी टीवी शो 'बेकाबू' में नजर आ रही हैं. इस शो में एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू चला दिया है. मोनालिसा पिछले कुछ वक्त से बहुत सोच-समझकर गिने-चुने प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: फिल्म का ये सीन करण जौहर के लिए बना मुसीबत, भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})