trendingNow1zeeHindustan1381526
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फोटोशूट के लिए पति संग बोल्ड हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि, सिजलिंग अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. अब फिर से एक्ट्रेस कैमर के सामने हुस्न के जलवे बिखेरते हुई नजर आई हैं.

Advertisement
फोटोशूट के लिए पति संग बोल्ड हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) लगभग हर दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपने किसी प्रोजेक्ट की वजह से, तो कभी अपने लुक्स के कारण वह अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. खासतौर पर उनके फोटोशूट्स फैंस के बीच वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.

मोनालिसा ने पति विक्रांत संग दिए बोल्ड पोज

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक फैंस के साथ कभी शेयर करना नहीं भूलतीं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें उन्हें पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा रहा है. इस फोटोशूट के लिए विक्रांत और मोनालिसा ने काफी सिजलिंग पोज दिए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं मोनालिसा

इस वीडियो में मोनालिसा गोल्डन कलर का फ्रंट कट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को रेडिश शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वहीं, कानों में हैवी ईयररिंग्स और हाथ में गोल्ड की बैंगल्स से एक्ट्रेस के इस अवतार में चार चांद लगाए हैं. इस लुक में मोनालिसा काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं, विक्रांत भी हैंडसम लग रहे हैं.

इस सीरीज में दिखेंगी मोनालिसा

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी वेब सीरीज 'रात्रि के यात्री 2' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इस प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. इस सीरीज में मोनालिसा को काफी अलग अवतार में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})