trendingNow1zeeHindustan1270495
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Jhalak Dikhhla Jaa 10 : शो को मिला अपना नया होस्ट, मनीष पॉल को इस ऐक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

एक्टक और होस्ट मनीष पॉल (Manish Paul) के हाथों से टीवी का पॉपुलर शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) फिसल गया है. अब इस शो को मशहूर कॉमेडियन होस्ट करती नजर आने वाली हैं.  

Advertisement
Jhalak Dikhhla Jaa 10 : शो को मिला अपना नया होस्ट, मनीष पॉल को इस ऐक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. मकर्स शो को तैयार करने में पूरे जी जान से लगे हुए हैं. वहीं शो से जुड़ी हर अपडेट समय-समय पर फैंस के साथ साझा भी कर रहे हैं. हाल में ही शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट सामने आई थी, और अब शो के होस्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसे सुनकर फैंस काफी खुश होने वाले है.

भारती सिंह के हाथ लगा शो

डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' का 10वां सीजन शुरू होने वाला है. शो पांच साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है. खबर आ रही है कि इस सीजन में भारती सिंह लोगों को हंसाती नजर आएंगी. ऑफर मिलने के बाद से भारती इस शो के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

हालांकि, अभी तक उन्होंने शो साइन नहीं किया है.

मनीष पॉल नहीं आएंगे नजर

शो से जुड़े लोगों का कहना है कि इस सीजन में मनीष पॉल के नाम पर विचार नहीं किया गया था. मेकर्स शो में एक बदलाव चाहते थे. जब भारती का नाम सामने आया तो लगभग सभी ने इसके लिए हामी भर दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

सबकी सहमति से ये फैसला लिया गया की शो को मनीष नहीं भारती होस्ट करेंगे.

इस दिन शुरू होगा शो

Jhalak Dikhhla Jaa 10 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये शो 2 सितंबर से ऑनएयर होने वाला है. शो में बतौर जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही नजर आने वाली हैं. वहीं कंटेस्टेंट्स की बात करें तो शो में निया, हिना, धीरज, नीति,  युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और लसिथ मलिंगा धूम मचाते दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- इस क्लासिक बॉलीवुड फिल्म को तमिल में देखना चाहते हैं माधवन, एप लॉन्च के मौके पर जताई इच्छा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})