trendingNow1zeeHindustan1426585
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

भाग्यश्री के पति की हुई मेजर सर्जरी, 4.5 घंटे तक चला ऑपरेशन

भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी के कंधे की सर्जरी हुई है. एक्ट्रेस के पति को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी 4.5 घंटे तक सर्जरी हुई. 

Advertisement
भाग्यश्री के पति की हुई मेजर सर्जरी, 4.5 घंटे तक चला ऑपरेशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) कुछ समय से कम प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. बल्कि यहां हम यह जरूर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस के फैंस की लिस्ट और लंबी हो गई है. ऐसे में भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. 

अस्पताल में भर्ती हैं हिमालय

भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी अस्पताल में भर्ती थे और इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. दरअसल, हिमालय दासानी के कंधे की सर्जरी हुई है.

एक्ट्रेस के पति को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी 4.5 घंटे तक सर्जरी हुई. भाग्यश्री ने पति की सर्जरी की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है. 

भाग्यश्री ने शेयर किया वीडियो

भाग्यश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री के पति अस्पताल के बैड पर बिल्कुल ठीक बैठे हुए हैं और अपना फोन चला रहे हैं. इसके बाद सीधा उस पल को दिखाया गया है, जब हिमालय दासानी को सर्जरी के लिए ऑपरेशन रूम में ले जाया गया है.इस वीडियो के अलावा, भाग्यश्री ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं. दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने कैप्शन में लिखा, 'दाएं कंधे की मेजर सर्जरी हुई, जिसमें करीब 4.5 घंटे लगे. सही समय पर सही डॉक्टर के पास जाना बहुत जरूरी है. हमें बताया गया था कि वह एक दिन में ठीक हो जाएंगे और हमें विश्वास नहीं था कि यह संभव हो सकता है, लेकिन ऐसा हुआ. पति की सर्जरी अच्छी तरह से हुई.' अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढे़ं- 'संस्कारी बहू' अंकिता लोखंडे ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})