trendingNow1zeeHindustan1615737
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शादी के 7 साल बाद मां बनने जा रही हैं 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम, फैंस ने दी बधाई

Vidisha Srivastava Pregnant: विदिशा श्रीवास्तन जिनकी शो में नेहा पेंडसे की जगह एंट्री हुई थी वो भी अब शो से जल्द ब्रेक लेने वाली हैं. वो मई में मां बनने वाली हैं. उनकी जिंदगी में एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है शादी के सात साल बाद उन्होंने ये बड़ा फैसला लिया है.

Advertisement
शादी के 7 साल बाद मां बनने जा रही हैं 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम, फैंस ने दी बधाई

नई दिल्ली: 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मैम यानी विदिशा श्रीवास्तव प्रेग्नेंट हैं. विदिशा ने 2016 में बनारस में गुपचुप तरीके से शादी की थी. सयाक पॉल से शादी के 7 साल बाद अब उनकी गोद हरी हुई है. विदिशा ने शो में नेहा पेंडसे के एग्जिट करने के बाद एंट्री ली थी. जून महीने में वो अपनी लाइफ में नन्हें मेहमान का स्वागत करेंगी. फिलहल वो छह महीने से प्रेग्नेंट है.

मेटरनिटी ब्रेक लेंगी एक्ट्रेस

विदिशा श्रीवास्तव डिलीवरी के बाद तीन महीने की मेटरनिटी ब्रेक लेंगी. विदिशा आराम से छुट्टी ले सकें इसके लिए उनके सारे एपिसोड एडवांस में शूट किए जा रहे हैं. सौम्या टंडन ने भी मैटरनिटी ब्रेक लेने से पहले अपने सारे जरूरी सीन शूट कर लिए थे. सौम्या टंडन शो में पहले गोरी मेम थीं उनके बाद नेहा पेंडसे आईं और अब विदिशा श्रीवास्तव की भी शो से बाहर जाने की खबरें आ रही हैं.

मॉडल हैं विदिशा श्रीवास्तव

विदिशा श्रीवास्तव एकट्रेस होने के अलावा एक बेहतरीन मॉडल भी हैं. विदिशा एक समय पर साउथ की फिल्मों में भी काम किया करती थीं. 28 अप्रैल 1986 को उनका जन्म हुआ. एक्ट्रेस 'कहत हनुमान जय श्री राम' में देवी पार्वती का किरदार निभाने से फेमस हुईं. 2017 में उन्होंने टीवी में कदम रखा तब वो 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आई थीं.

अपने बॉयफ्रेंड से की शादी

साल 2016 में विदिशा ने अपने बॉयफ्रेंड सायक पॉल से शादी कर ली थी. सायक का फिल्मी दुनिया से किसी भी तरह का संबंध नहीं है. विदिशा के पति के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं है. फिलहाल सभी विदिशा को उनके मां बनने के लिए जमकर बधाई दे रहे हैं. विदिशा की जिंदगी में एक और नया सफर शुरू होने जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:  अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})