trendingNow1zeeHindustan2189081
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bhabhi Ji Ghar Par Hai के इस कलाकार के साथ 13 की उम्र में हुआ था यौन उत्पीड़न, सालों बाद किया खुलासा

Saanand Verma: टीवी के पॉपुलर शो की लिस्ट में शामिल 'भाबी जी घर पर हैं' के एक्टर को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. सीरियल में नजर आने वाले एक्टर सानंद वर्मा ने खुलासा किया है कि बचपन वो शारीरिक शोषण का शिकार हो चुके हैं.   

Advertisement
Bhabhi Ji Ghar Par Hai के इस कलाकार के साथ 13 की उम्र में हुआ था  यौन उत्पीड़न, सालों बाद किया खुलासा

 

नई दिल्ली: Saanand Verma: 'भाभी जी घर पर है' टीवी का पॉपुलर सिटकॉम ड्रामा है. शो के एक-एक किरदार ने दर्शकों का जमकर एंटरटेनमेंट किया है. इनमें विभूति नारायण से लेकर अंगूरी भाभी तक, कई नाम शामिल हैं. वहीं, अब 'भाभी जी घर पर है' के एक कलाकार ने चौंकाने वाला खुलासा सुनने में आ रहा है. एक्टर ने बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ शारीरिक शोषण हुआ था.  'भाभी जी घर पर है' में अनोखेलाल सक्सेना का किरदार निभाने वाले एक्टर सानंद वर्मा ने बचपन में अपने साथ हुए हादसे का खुलासा किया है.

सालों बाद छलका एक्टर का दर्द

सानंद वर्मा ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि जब वो 13 साल के थे, तो उनका शारीरिक शोषण हुआ था. टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि बचपन में वो क्रिकेट खेलने जाते थे, जहां एक शख्स ने उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की. एक्टर ने इसे भयानक और कभी न भूलने वाली याद कहा.

13 साल की उम्र में हुआ उत्पीड़न

सानंद वर्मा ने कहा, 'ऐसा मेरे साथ एक बार एक क्रिकेट मैच के दौरान हुआ था. जब मैं 13 साल का था तो मैं क्रिकेटर बनना चाहता था. मैं बिहार के पटना में एक क्रिकेट ट्रेनिंग अकादमी में गया. वहां एक आदमी ने मेरा शोषण करने की कोशिश की. मैं बहुत डर गया और भाग गया. तब से मैंने क्रिकेट से दूरी बना ली.'

कभी न भूलने वाला दर्द

'भाभी जी घर पर है' एक्टर ने आगे कहा कि इस घटना ने उनके दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी, जिसमे एक व्यक्ति के तौर पर उन्हें मजबूत बनाया. उन्होंने कहा, 'बचपन में मेरे साथ जो कुछ भी हुआ वो निश्चित रूप से एक भयानक स्मृति है, मेरे साथ पहले भी कई भयानक चीजें हो चुकी हैं. जब कोई व्यक्ति इतना कष्ट सहता है तो उसके लिए कोई अन्य दर्द मायने नहीं रखता.'

ये भी पढ़ें- 41 साल की उम्र में मां बनेंगी अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं Aarti Chabria, फिल्मों से बना रखी है दूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})