trendingNow1zeeHindustan1371588
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'भाभी जी घर पर हैं' फेम जीतू गुप्ता के 19 साल के बेटे का निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में डॉक्टर का किरदार निभा रहे अभिनेता जीतू गुप्ता (Jeetu Gupta) के बेटे का निधन हो गया है. इसकी जानकारी सुनील पाल ने दी है. 

Advertisement
'भाभी जी घर पर हैं' फेम जीतू गुप्ता के 19 साल के बेटे का निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: लगभग दो महीने पहले 'भाभी जी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभा रहे टीवी एक्टर दीपेश भान ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था. लोगों को इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा था. अब फिर से टेलीविजन इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. टीवी के चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं' के एक्टर जीतू गुप्ता के बेटे का निधन हो गया है. 

जीतू गुप्ता के बेटे का निधन

जीतू गुप्ता के बेटे का नाम आयुष था और वह सिर्फ 19 साल के थे. अपने जवान बेटे को खोने से एक्टर गहरे सदमे में हैं. इसकी जानकारी कॉमेडियन सुनील पाल ने दी है. 

भावुक हुए जीतू गुप्ता

fallback

जीतू गुप्ता ने अपने बेटे की फोटो फेसबुक पर शेयर कर लिखा- 'नहीं रहा मेरा बाबू आयुष'. इससे पहले भी उन्होंने बेटे की अस्पताल से तस्वीर साझा की थी. उसे देखकर यह साफ जाहिर हो रहा था कि उनका बेटा कितनी क्रिटिकल कंडीशन में है.

सदमे में हैं जीतू गुप्ता

इसके बाद जीतू गुप्ता की दुखद पोस्ट को सुनील पाल ने भी अपने फेसबुक पेज पर री-शेयर करके फैंस को बताया कि जीतू गुप्ता के बेटे अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. सुनील पाल ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- RIP, भाभी जी घर पर हैं के एक्टर, मेरे भाई जीतू के सुपुत्र आयुष (19 साल) नहीं रहे. बेटे की मौत से एक्टर बुरी तरह टूट गए हैं. उनकी फैमिली पर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है.

ये भी पढे़ं- Code Name Tiranga Trailer: परिणीति चोपड़ा ने दिलाई 'टाइगर' की कैटरीना कैफ की याद, दिखाया खतरनाक अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})