trendingNow1zeeHindustan1483077
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Best Korean Web Series: हिंदी में देख सकते हैं कोरियन ड्रामा, लगातार कर रहे हैं ट्रेंड

Best korean Drama in hindi: कोरियन ड्रामा जबसे भारत आए हैं लोग इन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं इनकी हटके कहानियां और जबरदस्त एक्टिंग ने इंडिया में काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है. ऐसे में आप इंग्लिश सबटाइटल्स की जगह अब हिंदी में भी इनका मजा ले सकते हैं.

Advertisement
Best Korean Web Series: हिंदी में देख सकते हैं कोरियन ड्रामा, लगातार कर रहे हैं ट्रेंड

नई दिल्ली: Best Korean Drama in Hindi: पिछले कुछ सालों से दुनियाभर के देशों में कोरियन ड्रामा का दबदबा देखने को मिल रहा है.  कोरियन ड्रामा अपनी यूनीक कहानी और शानदार ग्राफिक्स को लेकर विश्वभर में फेमस है. पहले के मुकाबले अब लोग भाषा नहीं बल्कि फिल्म की कहानी और कंटेंट को अधिक महत्व देते हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने वेब सीरीज और फिल्म की भाषा का बंधन तोड़ते हुए अच्छे कंटेंट को तवज्जो दिया है.

इसी वजह से इंडिया में भी कोरियन ड्रामा को काफी पसंद किया जा रहा है. खासकर यंग लोगों में कोरियन ड्रामा का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है.  

अगर आप भी कोरियन ड्रामा के शौकीन है तो आपको ये 5 करोयन वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए. यह सीरीज आपको हिंदी भाषा में आसानी से देख सकते हैं. आइए जानते हैं हिंदी में कोरियन सीरीज आप किसी OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप फ्री में भी कोरियन ड्रामा देख सकते हैं. 

जुवेनाइल जस्टिस Juvenile Justice (Hindi Dubbed)

कोरियन ड्रामा अपने रोमांस और कॉमेडी के लिए जाना जाता है, वहीं अगर आप साउथ कोरिया के कानून को समझना चाहते हैं तो आप लीगल ड्रामा जुवेनाइल जस्टिस को देख सकते हैं. यह बेहद फेमस कोरियन ड्रामा है. 10 एपिसोड के इस सीरीज को आपको जरूर देखनी चाहिए. यह सीरीज बेहद शानदार है. जुवेनाइल जस्टिस हिंदी में नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.  वहीं शो की IMDb रेटिंग 8.0 है. 

डॉक्टर प्रिजनर Doctor Prisoner (Hindi Dubbed)
अगर आप थ्रिलर और रोमांच से भरा कोरियन ड्रामा देखना चाहते हैं तो डॉक्टर प्रिजनर को अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करें. डॉक्टर प्रिजनर को सभी एपिसोड्स आप फ्री में MX प्लेयर पर देख सकते हैं. यह सीरीह हिंदी में उपलब्ध है. डॉक्टर प्रिजनर की IMDb रेटिंगी 7.6 है. 

चिल्ड्रेन ऑफ लेसर गॉड Children Of A Lesser God (Hindi Dubbed)

कोरियन ड्रामा मिस्ट्री और फैंटसी के लिए बेहद फेमस है. अगर आप थ्रिलर देखना चाहते हैं तो आप 'चिल्ड्रेन ऑफ लेसर गॉड' देख सकते हैं. Children Of A Lesser God की कहानी एक जीनियस आईक्यू वाले जासूस की कहानी है, जो तर्क के साथ काम करता है. वहीं शो में एक ऐसा जासूस भी है जो भूतों को देख सकता है. शो बेहद दिलचस्प है. इस वेब सीरीज को आप फ्री में एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. इसकी IMDb रेटिंग 7.0 है. 

बिजनेस प्रपोजल Business Proposal (Hindi Dubbed)

अगर आप कॉमेडी और रोमांटिक सीरीज देखना चाहते हैं तो आप बिजनेस प्रपोजल देख सकते हैं. यह सीरीज इस साल की सबसे हिट सीरीज में से एक हैं. इस सीरीज को देखते समय यकीनन आपको बेहद हंसी आएगी. शो की IMDb रेटिंग 8.1 है. बिजनेस प्रपोजल को आप हिंदी में नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

एक्स्ट्रा अटॉर्नी वू Extraordinary Attorney Woo (Hindi Dubbed)
एक्स्ट्रा अटॉर्नी वू एक लीगल ड्रामा है. इस वेब सीरीज को साल 2022 में सबसे ज्यादा देखा गया है. शो की IMDb रेटिंग 8.7 है. एक्स्ट्रा अटॉर्नी वू को आप हिंदी में नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ दायर किया मुकदमा, ठगी केस में दिए थे झूठे बयान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})