trendingNow1zeeHindustan1416041
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम एक्टर अजय नागरथ का हुआ एक्सीडेंट, शरीर पर लगी चोट

Bade Achhe Lagte Hain 2 फेम एक्टर अजय नागरथ (Ajay Nagrath) का बाइट से एक्सीडेंट हो गया है. उन्हें किसी भी तरह की गंभीर चोट नहीं आई है. 

Advertisement
'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम एक्टर अजय नागरथ का हुआ एक्सीडेंट, शरीर पर लगी चोट

नई दिल्ली: 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) के फेमस एक्टर अजय नागरथ (Ajay Nagrath) को लेकर बुरी  खबर सामने आ रही हैं. कुछ दिन पहले उनका बाइक से एक्सीडेंट हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक कार ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी जिसकी वजह से अजय के शरीर चोट और कई निशान आए. 

जख्मी हुए अजय
संपर्क करने पर अजय (Ajay Nagrath) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया था. एक्टर ने बताया कि वह सीधी गाड़ी चला रहे हैं. तभी उन्हें बाएं मुड़ना था. पीछे से एक कार मेरी बाईं ओर आ रही थी. कार ने बाइक को टक्कर मार दी और मैं गिर गया. 

मुंबई में हुआ हादसा 
हादसा मुंबई के मॉडल टाउन के पास हुआ है. अजय उस दौरान शूटिंग के लिए जा रहे थे. अजय ने बताया है कि उनकी गलती थी कार चालाने वाले का कोई दोष नहीं था. एक्टर ने बतया है कि उन्हें किसी भी तरह का फ्रैक्चर नहीं हुआ है. लेकिन अभी उनके कुछ टेस्ट होने बाकी है. एक्टर ने आगे बताया है कि उनके शरीर पर चोट के निशान है. शरीर में काफी दर्द भी हो रहा है. यह काफी डरावना था. भगवान का शुक्र है मैंने हेलमेट पहना था. मेरा हेलमेट बुरी तरह से खराब हो गया है. 

कार नहीं बाइक से करते हैं ट्रेवल 
इस घटना के बाद अजय एकता कपूर के शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं. एक्टर ने बताया कि एकता मैम काफी दयालु एक बार मैं कुछ घंटों के लिए लेट हो गया था. जिसके बाद मैंम ने बोला का बाइक छोड़ो कार लें लो. आप काफी अच्छा कमा रहे हो. लेकिन अजय का मानना है कि शूटिंग के रास्ते में काफी ट्रैफिक होता है. ऐसे में बाइक से जाना सही रहता है. 

इसे भी पढ़ें: Mister Mummy Trailer Out: रितेश-जेनेलिया की फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी देख छूट जाएगी हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})