trendingNow1zeeHindustan1460117
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

स्टार किड होने का नहीं मिला फायदा, इरफान खान के बेटे बाबिल ने फिल्म के लिए दिए ऑडिशन

Babil Khan: बॉलीवुड फिल्मों काम को लेकर अक्सर स्टार किड्स पर बहस होती है. सुपरस्टार इरफान खान के बेटे बाबिल खान के साथ ऐसा नहीं है. फिल्म में काम के लिए वह ऑडिशन देते हैं इसके अलावा वह कई बार रिजेक्ट भी हुई हैं.   

Advertisement
स्टार किड होने का नहीं मिला फायदा, इरफान खान के बेटे बाबिल ने फिल्म के लिए दिए ऑडिशन

नई दिल्ली: Babil Khan: बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के मौके को लेकर स्टार किड्स और नेपोटिज्म पर अक्सर बहस होती रहती है. कहा जाता है कि स्टार किड्स को आसानी से फिल्मों में ब्रेक मिल जाता है. उन्हें बिना किसी मेहनत के बड़ी फिल्म में लीड रोल मिल जाता है. इतना ही नहीं उन्हे फिल्ममेकर या फिर प्रोड्यूसर के ऑफिस में भी चक्कर नहीं लगाना पड़ता है. लेकिन इमरान खान के बेटे बाबिल खान के साथ ऐसा नहीं है. दरअसल उन्हें फिल्म में काम करने के लिए ऑडिशन देना पड़ा है. बाबिल ने कभी सुपरस्टार के बेटे का फायदा नहीं उठाया है. 

नेपोटिज्म पर बोली ये बात  
बाबिल खान फिल्म कला से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.  एक इंटरव्यू में बाबिल नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा कि मैंने कभी भी स्टार किड होने का फायदा नहीं उठाया है. गूगल और ट्विटर पर आप मेरे नाम पर किसी भी तरह का नेपोटिज्म जैसे चीजों से संबंध नहीं पाएंगे. 

आम लोगों को तरह हुआ हूं रिजेक्ट 
इंटरव्यू में बाबिल ने आगे कहा कि मैं आम एक्टर की तरह फिल्म में काम के लिए ऑडिशन दिए हैं. और मैं रिजेक्ट भी हुआ हूं. मैंने काम मांगने के लिए आज तक किसी को फोन नहीं किया ना ही किसी तरह की सिफारिश की है. मैं ऑडिशन देने नहीं जाउंगा तो मां से मुझे घर पर मार खानी पढ़ेगी. 

फैमिली कल्चर को बढ़ा रहा हूं 
इंटरव्यू में बाबिल ने आगे कहा कि हमारी फैमिली का कल्चर है कि ऑडिशन देकर सेलेक्ट होना फिर और अपने काम से कामयाबी हासिल करना. अगर मैं सिफारिश पर किसी फिल्म में काम करता हूं तो यह मेरे परिवार के कल्चर के खिलाफ होगा. 

इस दिन रिलीज होगी कला 
बाबिल फिल्म कला से अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म कला 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. बाबिल के साथ फिल्म में तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं. 

इसे भी पढ़ें: रश्मि देसाई ने दिखाईं शोख अदाएं, एथनिक लुक में बरपाया कहर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})