trendingNow1zeeHindustan1406949
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Happy Birthday Prabhas: एक्टिंग नहीं इस प्रोफेशन में जाना चाहते थे प्रभास, एक फैसले ने ऐसे बदली जिंदगी

Happy Birthday Prabhas: बाहुबली स्टार प्रभास ( Prabhas Birthday) का जन्म चेन्नई में हुआ है. 43 साल के एक्टर ने अभी तक शादी नहीं की. हजारों रिश्ते ठुकरा चुके प्रभास असल जिंदगी में एक्टर नही ंबनना चाहते थे.

Advertisement
Happy Birthday Prabhas: एक्टिंग नहीं इस प्रोफेशन में जाना चाहते थे प्रभास, एक फैसले ने ऐसे बदली जिंदगी

नई दिल्ली: Happy Birthday Prabhas: 'बाहुबली' (Baahubali) के नाम से मशहूर एक्टर प्रभास ( Prabhas Birthday)  मोस्ट वांटेड बैचलर में से एक हैं. एक्टर का पूरा नाम प्रभास राजु उप्पालापाटि है. हालांकि उन्हें प्रभास के नाम से ही जाना जाता है. उन्होंने कई हिट मूवीज में काम किया है. वहीं पैन इंडिया फिल्मों में भी प्रभास को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. वहीं लड़कियों के बीच खासा पॉपुलैरटी रखते हैं. 

6000 शादी के ऑफर मिले 

बाहुबली फिल्म के हिट होने के बाद से हर किसी की जुबान पर बस प्रभास का नाम ही था. आम से लेकर खास इंसान तक हर कोई एक्टर का मुरीद हो गया था. फिल्म ने बॉक्स आफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और कई बनाए.

fallback

इस फिल्म के बाद ही प्रभास को लगभग 6000 शादी के ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने सभी को ठुकरा दिया था. बाहुबली के लिए प्रभास को 1.5 करोड़ रुपये की कीमत के जिम इक्विपमेंट्स फिल्म निर्माता की ओर से गिफ्ट किए गए थे. जिसके बाद उनके लुक ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था.

करना चाहते थे होटल बिजनेस

भले ही प्रभास का बैकग्राउंड फिल्मी हो और एक्टिंग उन्हें विरासत में मिली हो, लेकिन वह कभी भी ऐक्टर नहीं बनना चाहते थे. उनका सपना था कि वह एक होटेल व्यवसायी बनें.

fallback

वह खाने के बहुत बड़े शौकीन हैं. इसी फील्ड में वह काम करना चाहते थे. बेहद कम लोग जानते हैं कि प्रभास एक इंजिनियर भी हैं. उन्होंने हैदराबाद के श्री चैतन्य कॉलेज से बी. टेक किया था, लेकिन दोनों ही फील्ड में ना जाकर वह आज मनोरंजन जगत पर राज कर रहे हैं.

तेलगू फिल्म 'ईश्वर' से किया डेब्यू

प्रभास ने तेलुगू फिल्म 'ईश्वर' से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'राघवेंद्र', 'वर्षम', 'योगी', 'एक निरंजन', 'रेबेल', 'बाहुबली : द बिगनिंग' और बाहुबली : द कन्क्लूजन, राधे श्याम जैसी फिल्मों में दिखाई दिए. प्रभास साहो को मिलाकर अब तक 19 फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह जल्द ही सालार, प्रॉजेक्ट के जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए जाह्नवी कपूर ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})