trendingNow1zeeHindustan2019125
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

22 की उम्र में इतनी हॉट हुईं अवनीत कौर, मिरर सेल्फी में कैद हुआ ग्लैमरस अंदाज

अवनीत कौर अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने इस बार मिरर सेल्फी में अपना हॉट अवतार दिखाते हुए किलर पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनका गॉर्जियस लुक काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
22 की उम्र में इतनी हॉट हुईं अवनीत कौर, मिरर सेल्फी में कैद हुआ ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. हर एक्ट्रेस का एक नया अंदाज फैंस के बीच वायरल हो जाता है. ऐसे में जहां एक ओर चाहने वाले अवनीत का नया लुक देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से अवनीत ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

अवनीत ने दिखाई अदाएं

अवनीत ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक झलक दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस मिरर सेल्फी में पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज में अवनीत सिल्वर क्रॉप और डेनिम जीन्स पहने हुए दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

इसके साथ उन्होंने छोटा सा ब्लैक स्लिंग बैग कैरी किया है. अवनीत ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस आउटफिट के साथ उन्होंने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है.

स्टनिंग दिख रही हैं अवनीत कौर

अवनीत इस लुक में भी स्टनिंग दिख रही हैं. मिरर सेल्फी में अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने किलर पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस इस लुक में भी बेहद हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. कुछ मिनटों में ही अवनीत की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बत करें तो पिछली बार एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'टीकू वेड्स शेरू' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं. फिलहाल अवनीत 'लव की अरेंज मैरीज' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. अवनीत के चाहने वाले उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy Photos: रिवीलिंग आउटफिट में मौनी रॉय ने बिखेरे हुस्न के जलवे, कर्वी फिगर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})