trendingNow1zeeHindustan1767407
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

21 साल की अवनीत कौर फिर कैमरे के सामने हुईं बोल्ड, हॉट लुक में खींचा ध्यान

अवनीत कौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हर दिन एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बार उनका बेहद हॉट अवतार फैंस के बीच वायरल होने लगा है.

Advertisement
21 साल की अवनीत कौर फिर कैमरे के सामने हुईं बोल्ड, हॉट लुक में खींचा ध्यान

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों लगातार किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. कभी अपनी फिल्म की वजह से तो, कभी अपने फोटोशूट के कारण. अब एक बार फिर से अवनीत का हॉट अंदाज हर किसी का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस पाउडर पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की है. उन्होंने इस लुक को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है.

Avneet Kaur ने बरपाया कहर

अवनीत ने अपने इस लुक को सटल बेस और मैचिंग की लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों की लो-पोनीटेल बनाई हुई है.

वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी लटें उनके लुक में चार चांद लगा रही है. अवनीत ने बहुत हॉट अंदाज में अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई किलर पोज दिए हैं.

बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं अवनीत कौर

अवनीत ने अपने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड का पैंडेट और ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खासतौर पर अवनीत के कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ गए हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

हाल ही में रिलीज हुई अवनीत कौर की फिल्म

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' रिलीज हुई है. कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई.

ये भी पढ़ें- सना खान के घर गूंजी किलकारियां, नन्हे शहजादे को दिया जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})