trendingNow1zeeHindustan1951969
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Avinash sachdev: एल्विश यादव के बुरे वक्त पर अविनाश सचदेव ने ली चुटकी, कह दी ये बड़ी बात

Avinash sachdev on Elvish Yadav: एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नोएडा पुलीस ने एल्विश से कई घंटो की पुछताछ की जिसमें उन्होंने खुद को बेकसुर बताया है. अब टीवी के जाने माने एक्टर अविनाश सचदेव ने एल्विश यादव पर चल रहे केस को लेकर टिप्पणी की है.    

Advertisement
Avinash sachdev: एल्विश यादव के बुरे वक्त पर अविनाश सचदेव ने ली चुटकी, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Avinash sachdev on Elvish Yadav:  बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे यूट्यूबर एल्विश यादव रेव पार्टी को लेकर काफी मुसीबतों में फंसे हुए हैं. कुछ समय पहले मेनका गांधी के एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स ने नोएडा पुलिस में उनके रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. अब इस मामले पर अविनाश सचदेव ने भी अपनी राय रखी है. 

अविनाश हुआ करते थे ट्रोल 

हाल ही में अविनाश ने मीडिया को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने एल्विश यादव को लेकर कहा कि 'अब मैं उस पर क्या बोंलू यार.' एक वक्त था जब एल्विश के फैंस मुझे ट्रोल किया करते थे. मगर आज देखिए वक्त ऐसा पलटा कि एल्विश खुद ट्रोल हो रहा है. यह उसके खुद के कर्म हैं. अविनाश ने आगे कहा कि मैं पर्सनली उसे नहीं जानता कि वह क्या काम करता है क्या नहीं. 

'एल्विश को मिल रही कर्मों की सजा'- अविनाश

दोनों बिग बॉस ओटीटी 2 में साथ नजर आ चुके हैं, शो के दौरान काफी अविनाश खुब सुर्खियों में रहे थे, क्योंकि उनकी कभी एल्विश यादव से नहीं बनी थी. एल्विश ने घर में जाते ही अविनाश को खूब बेइज्जत किया था. अविनाश ने आगे कहा है, 'वो उसके खुद के कर्म हैं.' हैरानी तो होती है, क्योंकि आप ऐसे बंदे के साथ दो-तीन सप्ताह तक एक घर में रहे थे.'

एल्विश के मामले पर बोले हरियाणा के मुख्यमंत्री

बिग बॉस ओटीटी 2 को जितने के बाद एल्विश यादव हरियाणा के चीफ मिनिस्टर मनोहर लाल खट्टर से भी मुलाकात की थी. खट्टर ने उन्हें शो जितने पर बधाई दी थी.  ऐसे में अब इस मामले पर मनोहर लाल खट्टर एएनआई से बातचीत में कहा था, 'ये जो नया विषय सामने आया है, उसमें पुलिस को जो एक्शन लेना है उसे तो लेकर ही रहेंगे.' तो इसमें हम कुछ नहीं कहेंगे, ना प्लस में ना माइनस में, जो दोषी होगा, उनको सजा मिलेगी.' बता दें, इस मामले में अब तक  पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें-  29 वर्षीय Luana Andrade का हुआ निधन, लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान पड़ा दिल का दौरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})