trendingNow1zeeHindustan1539321
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Pathaan Controversy: असम CM ने किंग खान को पहचानने से किया इनकार, तो रात 2 बजे शाहरुख खान ने कह दी फोन पर ये बात!

Assam CM on Pathaan: असम सीएम ने हाल ही में शाहरुख खान को पहचानने से इनकार कर दिया था. ऐसे में शाहरुख खान ने उन्हें फोन लगाकर ऐसा क्या गुरुमंत्र दे दिया कि सीएम को ट्वीट करना पड़ गया.

Advertisement
Pathaan Controversy: असम CM ने किंग खान को पहचानने से किया इनकार, तो रात 2 बजे शाहरुख खान ने कह दी फोन पर ये बात!

Pathaan in news: साल 2023 की सबसे धमाकेदार फिल्म पठान रिलीज होने वाली है.  ऐसे में पठान को लेकर विवाद नए-नए तरीकों से पनपता ही रहता है. बीते दिन असम मुख्यमंत्री ने हिमंत बिस्व सरमा ने शाहरुख खान को पहचानने से ही इनकार कर दिया. ऐसे में सभी काफी हैरत में आ गए कि आखिर ऐसी क्या बात है कि किंग खान को ही सीएम साहब नहीं जानते.

देर रात हुई बात

अब हिमंत सरमा ने ट्वीट कर एक नया खुलासा किया है. अपने नए ट्वीट में सीएम ने बताया कि बॉलीवुड सुपरस्टार ने उन्हें देर रात 2 बजे कॉल किया था. दरअसल फोन पर हुई बातचीत को लेकर हिमंत सरमा कहते हैं कि किंग खान ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना को लेकर चिंता जताई है.

लिया जाएगा एक्शन

हिमंत सरमा ने ऐसे में शाहरुख खान को आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था को बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है. साथ ही सीएम ने आश्वासन दिया कि वो भविष्य में ऐसी भी किसी घटना को नहीं होने देंगे. दरअसल बीते दिन शुक्रवार को बजरंग दल के कुछ लोगों ने असम में थिएटर्स के बाहर जमकर नारेबाजी की थी.

पहचानने से इनकार

विवाद के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी तो पठान पर हुए बवाल को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा था कि कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे पठान फिल्म के बारे में जानकारी है. शाहरुख खान ने मुझे फोन नहीं किया है लेकिन जब भी कोई परेशानी आई है तो बॉलीवुड के लोग मुझे समय-समय फोन करते रहे हैं. अगर उनका कॉल आता है तो मैं मामले पर गंभीरता से एक्शन लूंगा.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})