trendingNow1zeeHindustan2086852
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

एक्टर अशोक सराफ को किया जाएगा महाराष्ट्र भूषण से सम्मानित, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का ऐलान

दिग्गज एक्टर अशोक सरफ को उनके बॉलीवुड और मराठी सिनेमा में बेहतरीन काम के लिए महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है. इस बात का ऐलान करते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उनके लिए एक पोस्ट भी लिखा है.

Advertisement
एक्टर अशोक सराफ को किया जाएगा महाराष्ट्र भूषण से सम्मानित, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड, टीवी शो और मराठी सिनेमा में अपनी जबरदस्त अदाकारी दिखाने वाले दिग्गज एक्टर अशोक सराफ ने हर किरदार में खुद को साबित किया है. बेशक अशोक को लगभग हर प्रोजेक्ट में साइड रोल में ही देखा गया है, लेकिन वह अपनी भूमिका को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारते हैं कि दर्शकों की नजरें उन पर टिकी रह जाती हैं. उनके इसी काम को कई बार सराहा जा चुका है. अब एक्टर को 2023 के लिए महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है. इस खबर का ऐलान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने किया है.

मुख्यमंत्री ने लिखा पोस्ट

मुख्यमंत्री ने अपने एक के जरिए अशोक सराफ को कला के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए बधाई देते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मराठी फिल्म और थिएटर इंडस्ट्री में अशोक सराफ के महत्वपूर्ण योगदान के लिए सराहा है.

उन्होंने कि अशोक ने कॉमिक किरदारों से लेकर सीरियस रोल तक, बहुत खूबसूरती से अपनी भूमिकाएं पर्दे पर उतारी हैं. उन्होंने कहा कि एक्टर ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है और दिलों पर अमिट छाप छोड़ी.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दी बधाई

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अशोक सराफ को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने न केवल कॉमिक किरदारों, बल्कि गंभीर और नकारात्मक किरदारों को बखूबी निभाया है. उन्होंने कहा कि अपने दमदार अभिनय के कारण ही वह भी दर्शकों के दिलों पर छाए हुए हैं.

हर किरदार से जीता दिल

गौरतलब है कि 76 वर्षीय एक्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी. इसके अलावा उन्होंने मराठी फिल्मों, टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया. उन्होंने दर्शकों को अपने हर किरदार से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

ये भी पढ़ें- Ramayan: एक बार फिर दिलों में जलाने भक्ति की लौ, लौट रहा है रामानंद सागर का शो 'रामायण'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})