trendingNow1zeeHindustan2026732
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Arbaaz Khan Wedding: बहन अर्पिता खान के घर पर अरबाज की दूसरी शादी के फंक्शन शुरू? सामने आया दुल्हन का फर्स्ट लुक

Arbaaz Khan Wedding: सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. खबरों के अनुसार अरबाज खान दूसरी शादी के लिए तैयार हैं. 

Advertisement
Arbaaz Khan Wedding: बहन अर्पिता खान के घर पर अरबाज की दूसरी शादी के फंक्शन शुरू? सामने आया दुल्हन का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली Arbaaz Khan Wedding: मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले दो दिनों से लगातार उनकी शादी की खबरें मीडिया में छाई हुई है. हाल ही में एक्टर ने पैपराजी के सामने इन खबरों पर ऐसा रिएक्ट किया जिससे मीडिया में उनकी शादी की खबर को लेकर हलचल मच गई. 

आज होगी अरबाज की शादी 

खबरों के अनुसार अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शौर खान से शादी करने जा रहे हैं. मीडिया की खबरों की माने तो एक्टर की शादी 24 दिसंबर को बताई गई है. इन खबरों के बीच एक्टर अपनी बहन अर्पिता खान के घर के बाहर स्पॉट हुए. ऐसा माना जा रहा है कि कपल की शादी अर्पिता खान के घर पर ही होने वाली है. 

मां सलमा और पिता भी पहुंचे 

अर्पिता खान के घर अरबाज खान के पेरेंट्स भी पहुंचे है. इस खास मौके पर सलमान खान के पिता सलीम खान बेहद सिंपल लुक में नजर आए, वहीं मां सलमान ग्रीन कलर के हेवी सूट में नजर आई हैं. अरबाज खान के बेटे अरहान भी अर्पिता खान के घर के बाहर स्पॉर्ट हुए हैं. 

सामने आया दुल्हन शौरा खान का लुक 

सोशल मीडिया पर दुल्हन शौरा खान का लुक सामने आ गया है. शौरा पेस्टल कलर के गाउन में नजर आई हैं. शौरा ने मैचिंग कलर का हिजाब पहना हुआ है. बता दें कि शौरा प्रोफेशनल सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं. 

यूलिया वंतूर 

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी ब्लैक कलर के लहंगे में अर्पिता खान के घर के बाहर नजर आई हैं. 

अलवीरा खान 

बहन अलवीरा खान भी अपने पति अतुल अग्निहोत्री के साथ शामिल हुई है. इस मौके पर अलीवार खान अनारकली सूट में नजर आई हैं. 

इसे भी पढ़ें: Umang Police Show: उमंग में लगा सितारों का मेला, शाहरुख खान से लेकर सलमान खान के डेसिंग लुक ने खींचा ध्यान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})