trendingNow1zeeHindustan1682045
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा! फ्रांस एंबेसडर ने दी खुशखबरी

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए अच्छी खबर है. अनुष्का शर्मा कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपना डेब्यू करेंगी.  

Advertisement
कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा! फ्रांस एंबेसडर ने दी खुशखबरी

नई दिल्ली Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर चर्चा में बनी रहती है. एक बार फिर अनुष्का शर्मा सुर्खियों में बनी हुई हैं. खबरें आ रही है कि अनुष्का शर्मा कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपना डेब्यू करेंगी. अनुष्का शर्मा पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी. खबरों के अनुसार अनुष्का शर्मा टाइटेनिक एक्ट्रेस केंट विंसलेट के साथ नजर आएंगी. 

फ्रांस एंबेसडर ने दिया हिंट 

अनुष्का शर्मा जल्द ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू करेंगी. भारत में फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनैन ने ट्विटर पर विराट कोहली और अनुष्का के साथ एक फोटो शेयर की है. यहीं से अनुष्का शर्मा के कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने का हिंट मिला है. फ्रांस एंबेसडर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- विराट और अनुष्का शर्मा से मुलाकात अच्छी रही. मैंने विराट और टीम इंडिया को अपकमिंग टूर्नामेंट के लिए विश किया है. अनुष्का के कान्स फिल्म फेस्टिवल पर चर्चा की. 

 

कब होगा फिल्म फेस्टिवल 
फ्रांस एंबेसडर के ट्वीट के बाद से ही अनुष्का शर्मा के कान्स फिल्म फेस्टिवल डेब्यू के कयास तेज हो गए. बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल साल 16 मई से 27 मई के बीच आयोजित किया जाएगा.

कान्स में ये एक्ट्रेस आ चुकी हैं नजर 
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, मल्लिका शेरावत, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया और अदिति राव हैदरी कान्स के रेड कारपेट पर नजर आ चुकी हैं. 

अनुष्का शर्मा वर्कफ्रंट 
अनुष्का शर्मा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में वह झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें:  बिकिनी सीन से पहले डरी हुई थीं ईशा देओल, मां हेमा मालिनी से लेनी पड़ी थी इजाजत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})