trendingNow1zeeHindustan1430919
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

भगोड़े विजय माल्या का किरदार निभाएंगे अनुराग कश्यप? अय्याश जिंदगी की दिखेगी झलक!

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) कि गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में की जाती है, लेकिन फिल्मों को निर्देशित करने अलावा वह एक्टिंग भी शानदार करते हैं. 

Advertisement
भगोड़े विजय माल्या का किरदार निभाएंगे अनुराग कश्यप? अय्याश जिंदगी की दिखेगी झलक!

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक कार्तिक भारत में आर्थिक भगोड़ों की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं. उनकी यह फिल्म विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे शीर्ष व्यवसायियों द्वारा वास्तविक जीवन में किए गए घोटालों पर बेस्ड होने वाली है. फिल्म का टाइटल भी डिसाइड हो चुका है, वहीं फिल्म में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं. 

विजय माल्या का रोल करेंगे प्ले

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप फिल्म में विजय माल्या की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं. फिल्म के निर्माता अनुराग के साथ बातचीत कर रहे हैं.

निर्देशक कार्तिक ने फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने की पूरी  तैयारी कर ली है, और वह विजय माल्या को पूरी तड़क-भड़क के साथ पेश करने वाले हैं.

ऐशभरी जिंदगी आएगी नजर

रिपोर्ट के अनुसार, इसका पैमाना भी बड़ा होगा, जिसमें सभी उड़ानें, चार्टर्स, पार्टियां और विवादों की मसालेदार कहानियां होंगी. विजय माल्या के जीवन के अन्य प्रमुख हितधारकों को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि कश्यप को स्क्रीन पर माल्या की भूमिका निभाने के लिए लुक में बदलाव करने को कहा गया है. फिल्म में अनुराग एकदम नए अंदाज में नजर आएंगे.

इस दिन शुरू होगा काम

फिल्म 20 नवंबर से मुंबई में फ्लोर पर जाएगी. इसके बाद यूके सहित विभिन्न यूरोपीय देशों में शेड्यूल किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह फिल्म उनके विवादास्पद जीवन को फिर से देखने और भारत से भागने के बाद उनकी जीवन शैली को दिखाएगी. माल्या के चरित्र को रॉयल लाइफ जीते हुआ दिखाया जाएगा. फिल्म में उनकी यॉट पार्टियों, हाई-एंड कारों के साथ फिल्म में काफी कुछ देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा का बेटा जल्द करेगा बॉलीवुड एंट्री, अरबाज खान संग करेगा पहली फिल्म!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})