trendingNow1zeeHindustan1993504
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अनुपमा 'डांस प्लस 7' में रेमो डिसूजा के साथ बनेंगी वाइल्डकार्ड जज? जानें खबर की पूरी सच्चाई

Dance Plus 7: स्टार प्लस का रियलिटी शो डांस प्लस का 7वां सीजन अपने देसी और कूल अंदाज के साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहा है. इस बीच खबर है कि शो में अनुपमा भी अपना जलवा बिखेरती नजर आ सकती हैं.

Advertisement
अनुपमा 'डांस प्लस 7' में रेमो डिसूजा के साथ बनेंगी वाइल्डकार्ड जज? जानें खबर की पूरी सच्चाई

नई दिल्ली: Dance Plus 7: डांस प्लस ने अपनी शुरुआत से ही भारत के सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो में से एक के रूप में एक खास जगह हासिल की है. ऐसे में अब, डांस प्लस अपने सातवें सीज़न डांस प्लस प्रो के साथ वापस आ गया है. रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी के साथ, शो अपने दर्शकों को उनकी स्क्रीन से जोड़े रखेगा.

इस नए सीजन के साथ वापस आने के अलावा, स्टार प्लस के वफादार दर्शकों के लिए और भी कुछ अच्छी खबरें सामने आ रही हैं. अगर खबरों में सच्चाई है, तो दर्शकों की पसंद रूपाली गांगुली, यानी की अनुपमा शो के वाइल्ड कार्ड जज के रूप में रेमो डिसूजा के साथ स्टेज पर दिखेंगी. अगर ये सच हुआ तो रूपाली गांगुली को इस प्यारे शो का हिस्सा बनते हुए देखना, ये दर्शकों के लिए बेशक एक विजुअल ट्रीट होगा.

डांस प्लस के इस सीज़न की थीम भारतीय संस्कृति का जश्न मनाना और मॉडर्न ट्विस्ट के साथ "देसी कूल" बनाना है, और इस तरह देश की असली प्रतिभा का प्रदर्शन करना है - जो शुरुआत से ही शो की यूएसपी रही है. इसे डांस प्लस के नए प्रोमो के साथ देखा जा सकता है, जिसका मकसद महान माइकल जैक्सन को एक अनूठी श्रद्धांजलि देकर देसी और भारतीय संस्कृति की प्रासंगिकता को बढ़ावा देना है.

स्टार प्लस पर इस प्रतिष्ठित शो की विरासत को जारी रखते हुए पहले कभी नहीं देखी गई रोमांचक परफॉर्मेंसेज को देखने के लिए तैयार हो जाइए. फैंस डांस प्लस प्रो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. डांस का ये पॉपुलर रियलटी शो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें- Birthday: टीवी शो से लेकर फिल्मों तक अपनी कॉमेडी से Jaaved Jaffrey ने जीता लोगों का दिल, इस कारण अपने ही पिता से करते थे नफरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})