trendingNow1zeeHindustan2271480
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupmaa 31 May Episode: टूट जाएगी डिम्पी-टीटू का शादी? वनराज ने कर ली पूरी तैयारी

Anupmaa 31 May Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज ने टीटू और डिम्पी की शादी तुड़वाने की पूरी प्लानिंग कर ली है. ऐसे में वह तोषू से कहेगा कि उसे सिर्फ अनुपमा के आने का इंतजार है.

Advertisement
Anupmaa 31 May Episode: टूट जाएगी डिम्पी-टीटू का शादी? वनराज ने कर ली पूरी तैयारी

Anupmaa 31 May Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा लाख कोशिशों और कड़ी मेहनत के बावजूद उसकी मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं. अब शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा हिन्दुस्तान लौटने के लिए अनुज के घर से निकलेगी. अनुज उसे एयरपोर्ट तक छोड़ने के लिए जाएगा. रास्ते में रेस्टोरेंट के स्टाफ के लोग उससे मिलने के लिए आएंगे.

क्या अनुपमा ला पाएगी सच सामने

31 मई की कहानी में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा जाने से पहले अपने पूरे स्टाफ से माफी मांगेगी. वह कहेगी कि भारत से लौटने के बाद स्पाइस एंड चटनी फपर लगा दाग और ताला दोनों हटाना है. इस दौरान वह देखेगी कि स्टाफ का एक पर्सनल राहुल उससे मिलने नहीं आया. वह बाकी लोगों से उसके बारे में पूछेगी. वह उसे बताएंगे कि राहुल तो उसी दिन से नहीं दिखा जब से रेस्टोरेंट में हंगामा हुआ है.

वनराज की बातों से हैरान होगा तोषू

वहीं, तोषू, किंजल और परी घर वापस जाते हैं. पूरा परिवार उन्हें देखकर खुश हो जाएगा. हालांकि, डिम्पी अब भी बेसब्री से अनुपमा के इंतजार में बैठी है. तोषू खूब सुनाने लगता है, लेकिन वनराज कहता है कि उसे भी अनुपमा का बहुत इंतजार है, उसके आने पर ही ज्यादा मजा आएगा. तोषू को वनराज की बातें काफी अजीब लगेंगी. इसके बाद तोषू वनराज से कहता है कि अब वो भारत में ही रहेगा.

तोष को समझाएगा वनराज

किंजल, तोषू की बात से सहमत नहीं होगी. वह कहेगी कि हाल ही में उसका प्रमोशन हुआ है और वह जल्द ही काम पर लौटना चाहती है. ऐसे में वनराज भी तोषू को समझाने की कोशिश करेगा. वह तोषू से कहेगा कि तेरे इस फैसले से मुझसे ज्यादा खुशी किसी को नहीं होगी, लेकिन उसे पहले किंजल से भी पूछ लेना चाहिए. उसने वहां बहुत मेहनत की है. इसके अलावा उसने तेरे और इस परिवार के लिए भी बहुत कुछ किया है.

डिम्पी को सच बताना चाहता है टीटू

दूसरी ओर टीटू लगातार डिम्पी को कॉल करता रहेगा, लेकिन वह कॉल नहीं उठा पाएगी. टीटू कहता है कि वह किसी भी हाल में शादी से पहले जल्द से जल्द डिम्पी को अपना सच बता देना चाहता है. उधर, वनराज डिम्पी और टीटू की शादी तुड़वाने की पूरी तैयारी किए बैठा है.

ये भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर के बाद क्या अब अली असगर करेंगे कपिल शर्मा के शो में वापसी? कॉमेडियन बोले- 'मैं ऐसे शो...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})