trendingNow1zeeHindustan2102601
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: अनुज करेगा अपने प्यार का इजहार, क्या अनुपमा फिर से थाम लेगी पति का हाथ?

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा को आई लव यू बोलता है.   

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज करेगा अपने प्यार का इजहार, क्या अनुपमा फिर से थाम लेगी पति का हाथ?

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे के सामने होंगे फिर वह एक दूसरे से दिल की बात करेंगे. अनुज, श्रुति और आध्या छिपकर अनुपमा से मिलने जाएगा. अनुपमा और अनुज के बीच काफी इमोशनल मोमेंट होगा. 

अनुज बोलेगा लव यू 
अनुज अनुपमा से बात करेगा. लेकिन अनुपमा नहीं मानेगी तो वह जो से आई लव यू बोलेगा. अनुपमा पूछेगी आप तो श्रुति से शादी करने वाले तो अनुज बोलेगा वह उससे शादी नहीं करेगा क्योंकि वह आज भी उससे प्यार रता है. अनुज श्रुति को सब सच बताने के लिए कहेगा. 

अनुपमा को हुई श्रुति की चिंता 
अनुपमा बोलेगी कि अनुज उसकी वजह से श्रुति की लाइफ खराब नहीं कर सकता. अनुज और आध्या के लिए बहुत कुछ किया है. लेकिन अनुज नहीं मानेगा. वह बोलेगा कि 5 साल बाद उसे अनुपमा दोबारा मिला वह अब उसे खो नहीं सकता है. 

क्या एक हो जाएंगे अनुज-अनुपमा 
क्या अनुपमा और अनुज एक हो जाएंगे. क्या अनुज का 5 साल का लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा. अनुपमा उसके पास जाएगा तो आध्या की वजह से फिर दोनों को अलग होना पड़ेगा. जब श्रुति को सच पता चलेगा तो तब वह क्या बैकआउट करेगी क्या वह अनुज का साथ देगी. 

ये भी पढ़ें- जब मणिरत्नम ने सेट पर प्रीति जिंटा से मुंह धोने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने सुनाया डेब्यू फिल्म का दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})