trendingNow1zeeHindustan2181083
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: रेस्टोरेंट को बचाने के लिए यशदीप की मदद करेगी अनुपमा, लेगी ये बड़ा फैसला

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा को पता चलेगा कि यशदीप का रेस्टोरेंट हो जाएगा बंद , ऐसे में अनुपमा यशदीप की मदद करेगी.   

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: रेस्टोरेंट को बचाने के लिए यशदीप की मदद करेगी अनुपमा, लेगी ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि तोषू जेल से बाहर आ चुका है. अनुज ने तोषू की मदद की है. वहीं अनुपमा अनुज से सवाल करती है कि तोषू की मदद क्यों कि, वहीं दूसरी तरफ श्रुति अनुज संग जल्द से जल्द शादी करना चाहती है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होगा. 

यशदीप का रेस्टोरेंट हो जाएगा बंद 
यशदीप के भाई यशपाल ने रेस्टोरेंट के लिए बड़ा लोन लिया था, लेकिन वह उसे चुका नहीं पाया इस वजह से रेस्टोरेंट बंद होने वाला है. यशदीप काफी परेशान है कि वह सभी स्टाफ को इस बारे में कैसे बताए.  यशदीप अनुपमा को रेस्टोरेंट के बारे में बताने के बारे में सोचता है लेकिन वह अनुपमा की परेशानी देखने के बाद रेस्टोरेंट की बात नहीं बता पाएगा. 

अनुपमा को पता चलेगा सच 
यशदीप फोन पर रेस्टोरेंट को लेकर बात करेंगे, ऐसे में अनुपमा को पता चल जाएगा कि रेस्टोरेंट बंद होने वाला है. इसके बाद अनुपमा यशदीप से बात करेगी और रेस्टोरेंट को बचाने की कोशिश करेगी. अमेरिका आने के बाद इसी रेस्टोरेंट ने अनुपमा का साथ दिया है ऐसे में अनुपमा इस रेस्टोरेंट को बंद नहीं होने देगी. अनुपमा ने फैसल किया है कि वह किसी भी किमत पर रेस्टोरेंट को बंद नहीं होने देगी. 

अनुपमा रेस्टोरेंट के लिए करेगी ये काम 
अनुपमा को खाना पकाने की प्रतियोगिता के बारे में पता चलेगा. इस प्रतियोगिता में पुरस्कार राशि काफी बड़ी है. ऐसे में अनुपमा इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी. बापूजी अनुपमा के फैसले के साथ जाएंगे. वहीं यशदीप अनुपमा से प्रतियोगिता जीतने के लिए बोलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि क्या अनुपमा प्रतियोगिता जीत कर अपने रेस्टोरेंट को बचा पाएगी या नहीं. 

ये भी पढ़ें- Jagdeep Special: इस लालच में जगदीप ने की फिल्मों में एंट्री, 33 साल छोटी लड़की संग रचाई तीसरी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})