trendingNow1zeeHindustan2141840
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर बेटा लगाएगा झूठा इल्जाम, जेल जाएगा तोषू

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई टिव्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू चोरी कर मां पर इल्जाम लगा देगा, जिसके बाद अनुपमा बेटे को जेल भजेगी.   

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर बेटा लगाएगा झूठा इल्जाम, जेल जाएगा तोषू

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई टिव्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अमेरिका में अनुपमा अपनी लाइफ की नई शुरुआत करने के लिए गई है लेकिन यहां भी अनुपमा को नई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. शो में देखने को मिला है कि श्रुति ने अपने मां-पिता को खो दिया है. ऐसे में अनुपमा और अनुज उसे संभालने में लगे हुए हैं. पिछले एपिसोड में देखने को मिला कि श्रुति और आध्या मुंबई के लिए रवाना हो गए. वहीं वनराज और बा अमेरिका के लिए निकल गए. 

यशदीप अनुज को देगा सलाह 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज के इंवेट में यशदीप और अनुज के साथ होगा. अनुज बार-बार यशदीप के सामने बोलेगा मेरी अनु मेरी अनु, जिसके बाद यशदीप अनुज से बोलेगा कि अगर आप बार-बार पीछे मुड़कर देखेंगे तो एक्सीडेंट हो सकता है. आगे देखिए समय के साथ आपको मूवऑन करना चाहिए न की पीछे मुड़कर देखना चाहिए. 

अनुपमा पर झूठा इल्जाम लगाएगा तोषू 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज तोषू को लॉकर की चाभी देगा. उससे बोलेगा कि कुछ गड़बड़ नहीं होना चाहिए और किसी गलत आदमी के हाथ नहीं जाना चाहिए. तोषू अपना कर्ज चुकाने के लिए वहां गहने चुरा लेगा. जिसका इल्जाम मां पर लगाएगा. वहीं इवेंट के बाद अनुपमा यशदीप के साथ अपने घर जाएगी. लेकिन दरवाजे पर वनराज मिलेगा. अनुपमा वनराज को देख हैरान हो जाएगी वहीं घर के अंदर बा को देख इमोशनल हो जाएगी. 

तोषू को जेल भेजेगी अनुपमा 
शो में आगे देखने को मिलेगा कि अनुपमा परितोष की इन हरकतों से परेशान होकर उसे जेल भेज देगी. जिसके बाद वह तोषू से मिलने जाएगी. तोषू अपनी मां से रहम की भीख मांगता है कि वह उसे बचा ले लेकिन अनुपमा बदल गई है. वह तोषू से साफ-साफ बोल देगी कि ये मां बेटे की सजा का दर्द सह सकती है लेकिन उसके गुनाहों का बोझ नहीं उठा सकती है. 

ये भी पढ़ें- 'ये हैं मोहब्बतें' की रूही उर्फ Aditi Bhatia ने खरीदी कार, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})