trendingNow1zeeHindustan2082669
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: किंजल और तोषू मिलकर करेंगे अनुपमा का इस्तेमाल, अनु का होगा अनुज का होगा आमना-सामना

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल और तोषू मिलकर अनुपमा का इस्तेमाल करेंगे. 

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: किंजल और तोषू मिलकर करेंगे अनुपमा का इस्तेमाल, अनु का होगा अनुज का होगा आमना-सामना

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अमेरिका में अनुज और अनुपमा पासकर हो भी मिल नहीं पा रहे हैं. अनुपमा को भी पता चल चुका है कि छोटी और अनुज अमेरिका में हैं. वहीं अनुपमा अनुज का सामना करने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है. वहीं अनुपमा को लगता है कि छोटी अनु उससे नफरत करती है. इन सबके बीच सीरियल में कई तरह का ड्रामा देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल अपनी सास का इस्तेमाल करेगी. 

किंजल करेगी सास का इस्तेमाल 
अनुपमा पोती और किंजल से मिलने के लिए उनके घर जाती है. परी अनुपमा को बोलती है कि रात यहां बिता लें. तोषू रात के समय नशे में आकर  अनुपमा से उल्टा बोलता है वहीं अनुपमा भी बेटे को सुनाती है. रात को किंजल तोषू से बोलती है कि हमें अनुपमा मम्मी की जरूरत है. अगर तुम नेनी नहीं ला सकते हैं तो अनुपमा मां को घऱ में रहने दो. 

मीटिंग के लिए लेट होगी अनुपमा 
किंजल सुबह नाश्ता बनाने की बात करती हैं. तभी ऑफिस से काम के लिए फोन आ जाता है. अनुपमा किंजल के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाती है. किंजल ऑफिस के काम के लिए निकल जाती है. अनुपमा बोलती है कि जल्दी आना आज मेरी मीटिंग है. तोषू उठता है उसे रात में किंजल की कही बात याद आती है. वह नेनी के तौर पर अनुपमा को घर में रखने के लिए तैयार हो जाता है. 

अनुज से होगा सामना
किंजल के न आने पर अनुपमा मीटिंग के लिए निकल जाती है. यशदीप के साथ अनुज मौजूद होता है. यशदीप अनुज से बात कर रहा होता है. अनुपमा और अनुज एक दूसरे को देखकर अपने आप रोक नहीं पाते हैं. अनुपमा वहां से भाग जाती है. वहीं अनुज भी रोता है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- Shruti Haasan Birthday: जब स्कूल में नाम बदलकर जाया करती थीं श्रुति हसन, 4 साल की उम्र में गाया था पहला गाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})