trendingNow1zeeHindustan2091326
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा होगी बेहोश, बेटी को छोड़ अपने प्यार के पास जाएगा अनुज

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा के लिए फूल भेजता है. इन फूल को देख अनुपमा इमोशनल हो जाएगी. वहीं आध्या अनुज को अनुपमा से मिलने के लिए रोकती है. 

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा होगी बेहोश,  बेटी को छोड़ अपने प्यार के पास जाएगा अनुज

नई दिल्ली: अनपुमा सीरियल में आखिरकार अनुज और अनुपमा की मुलाकात हो गई है. अनुज अब अनुपमा से मिलकर बात करना चाहता है लेकिन आध्या उसे बार-बार रोक देती हैं. अनुज की आध्या से लड़ाई हो जाती है. वह उसे चिल्लाकर बताता है कि वह तुम्हारी मां है और तुम्हें उसे इज्जत देनी होगी. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज हर कीमत पर अनुपमा को पाने की कोशिश करेगा. 

अनुपमा हुई बेहोश 
अनुज रेस्टोरेंट में जाएगा जहां अनुपमा कामकरती है. तभी वहां श्रुति आ जाती है. अनुज उसे देख हैरान हो जाता है. वह श्रुति से पूछता है कि तुम यहां क्या कर रही हो. इस पर वह कहती है कि वह अनुपमा से मिलने आई थी लेकिन पता चला कि वह बेहोश हो गई थी. अनुज को जैसे ही ये बात पता चलती है वह परेशान हो जाता है. 

अनुज भेजेगा फूल 
अनुपमा और बीजी बात करती हैं बीजी बताती है कि मां बच्चे से दूर रह लेगी लेकिन उनकी आंखों में नफरत नहीं देख सकती है. इसके बाद अनुज अनपुमा के लिए गजरे भेजता है. इसमें मैसेज होता है कि मैंने इन गजरों के फूलों के जरिए सुकून भेजा है अनुपमा. मुझे तुमसे अपने सवालों का जवाब चाहिए. 

अनुपमा नहीं जाएगी अनुज के पास 
अनुपमा फूलों को देखकर काफी इमोशनल हो जाती है. अनुपमा भी अनुज से मिलने के लिए बेताब हैं. लेकिन उसे बार-बार आध्या की बात याद आती है. आध्या की कड़वी बाते सुन वह समझ जाती है कि आध्या उससे नफरत करती है. ऐसे में वह अनुज और आध्या दोनों की लाइफ में वापस ना जाने का फैसला लेती है. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})