trendingNow1zeeHindustan2113754
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: आध्या ने श्रुति से लिया वादा, अनुपमा को आया बुरा सपना

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को सपना आता है जिसकी वजह से वह डर जाएगी. वहीं श्रुति अनुपमा को मिलने के लिए कॉल करेगी. 

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या ने श्रुति से लिया वादा, अनुपमा को आया बुरा सपना

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. शाह हाउस में पाखी और अधिक समझौता करने के लिए तैयार नहीं है. वहीं अमेरिका में अनुपमा श्रुति को दुख पहुंचाने के लिए सारा दोष अपने सिर पर ले लिया. अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अधिक पाखी से बेटी की कस्टडी की मांग करता है. 

अनुपमा को आएगा सपना 
अनुज से मिलने के बाद अनुपमा के दिमाग में बहुत कुछ चल रहा होगा. यही सब सोचते हुए अनुपमा सो जाएगी लेकिन उसे एक बेहद ही बुरा सपना आएगा. सपने में अनुपमा अपनी बेटी आध्या को ढूंढ रही होगी लेकिन आध्या की  अनुपमा पर नाराजगी जाहिर करते हुए श्रुति को दूर करने का आरोप लगाएगी. सपने में श्रुति की मौत हो जाएगी. जिसके बाद अनुपमा डरकर उठ जाएगी. अनुपमा सपने की वजह से परेशान होगी. तभी श्रुति का फोन आएगा वह मिलने के लिए बोलती है अनुपमा भी मिलने  के लिए तैयार हो जाएगी. 

आध्या ने लिया श्रुति से वादा 
आध्या श्रुति से पूछती है कि घूमने कहां गए थे. आध्या बोलती है कि मुझसे इतना सवाल करना बंद करो. मैं तुम्हें हर डिटेल नहीं बता सकती. आध्या बोलती है कि आई लव यू आप पापा को छोड़कर कभी नहीं जाओगे वादा करो. श्रुति बोलती है कि मुझे भी तुमसे वादा चाहिए कि तुम मुझसे कुछ नहीं छिपाओगी. आध्या बोलती है कि आप पहले वादा करो कि आप पापा से हमेशा प्यार करोगी. श्रुति वादा नहीं करती है जिसके बाद आध्या का शक बढ़ जाता है. 

किंजल को पसंद आए यशदीप 
किंजल अनुपमा से बोलती है कि आपके दोस्त यशदीप काफी अच्छे हैं. अनुपमा बोलती है कि वह मेरे दोस्त नहीं बल्कि बोस हैं. किंजल बोलती है कि वह बॉस से ज्यादा दोस्त हैं आपकी बहुत केयर करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Shaktiman Recreate: मुकेश खन्ना की जगह अब रणवीर सिंह बनेंगे 'शक्तिमान', जानिए कब और कितने रुपए के बजट में बनेगी फिल्म?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})