trendingNow1zeeHindustan1968026
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की बढ़ेगी मुश्किलें, बा-बापूजी और अनु के बीच किसे चुनेगी?

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुपमा धर्म संकट में फंस जाएगी. छोटी अनु के साथ-साथ शाह परिवार में भी अनुपमा के बिना हड़कंप मच जाएगा. वहीं, पाखी फिर बदतमीजी करती दिखेगी.  

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की बढ़ेगी मुश्किलें, बा-बापूजी और अनु के बीच किसे चुनेगी?

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' की कहानी हमेशा की तरह अपने ट्रैक पर ही चल रही है, लेकिन इस बार यह दर्शकों को बांधकर नहीं रख पा रहा है, ऐसे में शो की टीआरपी हर दिन गिरती जा रही है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शो की शुरुआत होगी मालती देवी और बरखा से, जो अनुपमा और शाह परिवार की बुराई कर रही होंगी, लेकिन अनुज दोनों की बातें सुन लेगा और उन्हें सुना देगा. इसी बीच छोटी अनु उसके पास आएगी और कहेगी कि उसे कुछ ठीक महसूस नहीं हो रहा.

अनुपमा के लिए बढ़ेगा काम

अनुज देखेगा कि छोटी अनु को बुखार है और वह अनुपमा के बुलाने की जिद करेगी, जबकि अनुपमा शाह हाउस में काम कर रही होगी. वह रसोई में काम करने के साथ-साथ फोन पर ही ऑफिस का काफी भी मैनेज करेगी. इसी बीच अनुज भी अनुपमा को कॉल करके बताएगा कि अनु को तेज बुखार हो रहा है और वह जल्दी घर आ जाए. बापूजी सुनेंगे तो कहेंगे कि वो यहां संभाल लेना उसे घर जाकर अनु का ध्यान रखना चाहिए.

पाखी का उतर जाएगा चेहरा

अनुपमा जैसे ही घर जाएगी अनु रोते हुए उसके गले लग जाएगी. अनुपमा घर जाकर अनुज से कहेगी कि किंजल और तोषू जा चुके हैं, काव्या प्रेग्नेंट है. ऐसे में बापूजी अकेले कैसे सबकुछ मैनेज करेंगे. ऐसे में मालती देवी कहे कि डिंपी को वापस घर भेज देना चाहिए, लेकिन अनुपमा कहेगी कि वो भी तो प्रेग्नेंट हैं. इस बीच अधिक, पाखी को जाने के लिए कहेगा. अनुपमा और अनुज भी उसकी बात से सहमत होंगे, लेकिन पाखी का चेहरा उतर जाएगा.

डिंपी और पाखी की होगी बहस

पाखी साफ मना कर देगी और कहेगी कि वह उस घर की बहू मैं हूं या डिंपी. इस बात पर अनुपमा भड़क जाएगी. इसके बाद पाखी भी गुस्से में शाह हाउस चली जाएगी. हालांकि, वहां जाकर वह कोई काम करने की बजाय हैडफोन लगाकर आराम से सोफे पर बैठ जाएगी. काव्या उसे आवाज देगी तो वह सुनेगी ही नहीं. वहीं, किचन में दूध उबलने वाला होगा, जिस पर डिंपी की नजर पड़ जाएगी, इसके बाद वह गुस्से में पाखी का हैडफोन खींचकर निकाल देगी और दोनों के बीच बहस हो जाएगी. बापूजी भी पाखी को घर जाने के लिए कह देंगे.

धर्म संकट में फंसेगी अनुपमा

आगे दिखाया जाएगा कि बा बाथरूम जाने के लिए बा  काव्या और डिंपी को आवाज देगी, लेकिन कोई सुनेगा नहीं. इसके बाद बापूजी खुद ही बा की मदद करेंगे. वह जैसे ही बा को उठाएंगे दोनों गिर पड़ेंगे. इसके बाद भी दोनों को कोई उठाने नहीं आएगा. दूसरी ओर पाखी रोती हुई कपाड़िया हाउस जाएगी और डिंपी की गलती बताकर सारी बात बताएगी. बा-बापूजी को भी हारकर अनुपमा को ही कॉल करके बताना पड़ेगा कि वह गिर गए हैं और उन्हें उसकी जरूरत है. वहीं, छोटी अनु, अनुपमा को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मेकर्स खेलने जा रहे हैं अब तक सबसे बड़ा दाव, पहली बार आएगा ऐसा ट्वीस्ट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})