trendingNow1zeeHindustan2285551
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के लिए इंडिया आएगा यशदीप, श्रुति अनुज के प्यार के लिए रचेगी साजिश

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा. यशदीप भी डिंपी और टीटू की शादी के लिए इंडिया आएगा.   

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के लिए इंडिया आएगा यशदीप, श्रुति अनुज के प्यार के लिए रचेगी साजिश

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो में इन दिनों टीटू और डिंपी की शादी का ट्रैक चल रहा है. शाह परिवार की इस शादी में तमाशा और ड्रामा देखने को मिल रहा है. वनराज आखिरी दम तक इस शादी को रोकना चाहता है. वहीं अनुपमा को पता चल चुका है कि वनराज शादी को खराब करने का प्लान बना रहा है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

श्रुति को होगी जलन 
अंश अपनी दादी के हाथ में अनुज का नाम लिख देता है. वीडियो कॉल पर श्रुति यह देख लेती है. आध्या के साथ-साथ श्रुति भी गुस्सा हो जाती है. लेकिन अनुपमा की इसमें कोई गलती नहीं होती है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि यशदीप भी शाह परिवार की शादी में शामिल होने के लिए इंडिया आएंगे. 

यशदीप से बात करेगी श्रुति 
श्रुति और यशदीप दोनों की मुलाकात एयरपोर्ट पर होगी. श्रुति यशदीप से अकेले में बात करेगी और बोलेगी की वह दोनों एक दूसरे के काम आ सकते हैं. श्रुति को अहसास है कि यशदीप अनुपमा को पसंद करता है. श्रुति यशदीप को बोलेगी की शादी में आपको एक काम करना होगा. अनुपमा और अनुज दोनों को अलग-अलग करना होगा. ताकि दोनों को फायदा हो. 

श्रुति से शादी नहीं करना चाहता है अनुज 
वहीं अनुज आज भी अनुपमा से प्यार करता है. ऐसे में अनुज को पता चल चुका है कि अनुपमा भी उससे प्यार करती है. ऐसे में क्या अनुज अपने दिल की बात सुन अनुपमा से शादी करेगा. क्या वह अनुपमा को फिर से मना लेगा. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें-  Ameesha Patel Birthday: जब इस फिल्ममेकर के प्यार में गिरफ्तार थीं अमीषा पटेल, रिश्ते के खिलाफ मां ने चप्पलों से पीटकर घर दिया था निकाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})