trendingNow1zeeHindustan2284292
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के प्यार के लिए रोएगा अनुज, देविका को पता चलेगी अनु की फीलिंग्स

Anupamaa Upcoming Twist:स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखने को मिलेगा कि 5 साल बाद अनुपमा दोस्त देविका को बताती है कि वह अनुज से प्यार करती है लेकिन वो दोनों साथ नहीं हो सकते हैं.   

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के प्यार के लिए रोएगा अनुज, देविका को पता चलेगी अनु की फीलिंग्स

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या अनुपमा आज भी अनुज से प्यार करती है या नहीं. अनुपमा और अनुज को अलग हुए 5 साल से ज्यादा हो गया लेकिन अनुज और अनुपमा एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. अनुज अपने प्यार का इजहार खुलकर करता हता है. लेकिन अनुपमा ने प्यार का इजहार नहीं किया है. 

अनुपमा के हाथ में लगी अनुज के नाम की मेहंदी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अंश अपनी दादी के हाथ पर अनुज का नाम लिख देता है. आध्या ये मेहंदी देख गुस्सा हो जाती है. वहीं वनराज भी इस मौके का पूरा फायदा उठाता है. अनुपमा के हाथ की मेहंदी का रंग काफी गहरा हो जाता है. ऐसे में अनुपमा की दोस्त देविका अनुपमा से सवाल करेगी कि अनुज आज भी प्यार करता है लेकिन क्या तु भी अनुज से प्यार करती है. 

अनुपमा बताएगी सच्चाई 
पहले तो अनुपमा देविका के सवालों का जवाब नहीं देंगी लेकिन देविका अनुपमा से सवाल का जवाब जानने के लिए जिद करेगी. ऐसे में अनुपमा बोलती है कि वह अनुज से प्यार करती है. वह अनुज से बहुत प्यार करती है. आगे भी करती रहेगी. देविका अनुपमा की ये बात सुन हैरान रह जाती है. वहीं दरवाजे के बाहर अनुज ये बात सुन लेता है. अनुज अनुपमा की बात सुन खुश हो जाता है. 

अनुज प्यार के लिए रोएगा 
अनुपमा देविका से अनुज के लिए प्यार का इजहार करने के बाद बोलती है कि अब अनुज और अनुपमा कभी एक नहीं हो सकते हैं. अनुज अब किसी और के हैं. अनुपमा की ये बात सुन अनुज की आंखों में आंसू आ जाते हैं. अनुज वहां से चला जाएगा, सड़क पर बैठकर बोलेगा आई लव यू अनु. मैं नहीं जानता हमारे रिस्ते क्या होगा, लेकिन मैं तुमने बहुत प्यार करता हूं. 

ये भी पढ़ें- Filmy Lattu: गोविंदा लेकर आए अपना OTT ऐप, इतना देना होगा सब्सक्रिप्शन चार्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})