trendingNow1zeeHindustan2327045
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: घर छोड़कर जाएंगे बा-बापूजी, काव्या मांगेगी प्रॉपर्टी में हिस्सा

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ अनुज को अपनी अनुपमा का इंतजार है वहीं दूसरी तरफ बा-बापूजी घर छोड़कर चल जाएंगे.   

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: घर छोड़कर जाएंगे बा-बापूजी, काव्या मांगेगी प्रॉपर्टी में हिस्सा

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों शो में एक साथ कई ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज को समझ नहीं आ रहा है कि वह प्रॉपर्टी वाले इस मामले को कैसे सही करें. बा और बापूजी अपने कमरे में रो रहे होंगे. अनुपमा उनके रोने की आवाज सुन लेगी. जब बापूजी दरवाजे पर परछाई देखेंगे तो टीवी चलने की बात कर देंगे. 

काव्या मांगेगी हिस्सा 
अनुपमा को लगता है कि बा टीवी में किसी इमोशनल सीन को देखकर रोने लगी होंगी. अलगी सुबह जब पाखी ने अपने दोस्तों से पेंट हाउस के बारे में बात करेगी तो काव्या ये बात सुन लेगी. काव्या वनराज से सवाल करेगी कि तुमने सबकों ये बात बताई लेकिन तुमने मुझसे ये बात क्यों छिपाई. काव्या वनराज से अपना हिस्सा मांगेगी. काव्या बोलेगी कि लीगली अभी भी उसकी पत्नी है. 

घर छोड़कर चले जाएंगे बा-बापूजी 
वहीं अनुज अनुपमा से बात करेगा. लेकिन अनुपमा बात करने से मना कर देगी. ऐसे में अनुज बोलेगा कि अगर प्यार ने तुम्हारे हिस्से में दर्द लिखा है तो मेरे हिस्से में इंतजार. वह अमेरिका वापस लौटने के लिए टिकटें कराने जा रहा है. वहीं शाह निवास में डिंपी बताएगी कि लीला बा और बापूजी दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. अनुपमा को लगता है कि कुछ गड़बड़ होने वाला है. जब दरवाजा खुलेगा तो पता चलेगा कि बा-बापूजी कमरे में नहीं है. कमरे से सारा सामान भी गायब है. 

वनराज से बहस करेगी अनुपमा 
अनुपमा को समझ आ जाता है कि यह मामल क्या है. ऐसे में वनराज को बोलती है कि मिस्टर शाह और उनके बच्चों ने बापूजी और बा को इतना दुख दिया कि वह घर छोड़कर चले गए. अनुपमा वनराज और पाखी की गलतियां गिनाना शुरू करेगी. 

ये भी पढ़ें-  Jagdeep Death Anniversary: होने वाली बहू की बहन नाजिमा पर जब जगदीप का फिसला दिल, उम्र में 33 साल का था फासला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})