trendingNow1zeeHindustan2276265
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: शाह हाउस लौटी अनुपमा, बेइज्जती करेगा वनराज

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा जल्द ही जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा. अनुज को राहुल पर शक होगा वहीं वनराज अनुपमा की बेइज्जती करेगा. 

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: शाह हाउस लौटी अनुपमा, बेइज्जती करेगा वनराज

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो की कहानी में उथल-पुथल देखने को मिल रहा है. अमेरिका में स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट में ताला लगा हुआ है. ऐसे में अनुपमा अमेरिका से इंडिया वापस लौट आई है. वह टीटू और डिंपी की शादी में शामिल होने के लिए आई है. आने वाले एपिसोड में फुलऑन ड्रामा देखने को मिलेगा. 

वनराज करेगा अनु की बेइज्जती 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा शाह हाउस जाएगी. ऐसे में वनराज अनुपमा को बेईज्जत करेगा. वनराज पूरे परिवार के सामने बोलेगा कि अनुपमा ने अमेरिका में नाम रोशन किया और आज नाक कटवा दी. ऐसे में में वह पूजा की थाली लेकर उसकी आरती उतारेगा. वह अनुपमा को लूजर बोलेगा साथ ही कहेगा कि उसे शादी में शामिल होने का हक नहीं है. 

यशदीप को होगा दुख 
अमेरिका में यशदीप को अपनी गलती का एहसास होगा. वह बीजी के सामने बैठकर पैर हिलाएगा, बिजी बोलती है कि ऐसा मत कर कर्जा बढ़ता है. यशदीप बोलेगा कि पहले से ही उस कर्जा चढ़ चुका है. उसने अनुपमा के साथ बहुत गलत किया है. यशदीप बीजी से बोलता है कि वह अनुपमा से बहुत प्यार करता है. ऐसे में उनके साथ इतना गलत कैसे कर दिया. 

अनुज को होगा राहुल पर शक 
अनुज स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट जाएगा वह स्टाफ को पैसे देकर उनकी मदद करेगा. इस दौरान अनुज की मुलाकात गुलाटी से होगी. अनुज हैरान हो जाएगा जब वह गुलाटी और वेटर के साथ दखेगा. गुलाटी अनुज से बदतमीजी करेगा जिसपर अनुज उससे भिड़ जाएगा. ऐसे में राहुल बीच में आकर दोनों को रोकेगा. अनुज को राहुल पर शक होगा. 

ये भी पढ़ें- लगातार हो रही ट्रोलिंग पर क्या बोलीं Sharmin Segal? एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})